Rohtak News: हलवाई की दुकान पर फायरिंग, तीन आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Rohtak News: हलवाई की दुकान पर फायरिंग, तीन आरोपी गिरफ्तार

Haryana News: रोहतक जिले के सांपला कस्बे में मशहूर हलवाई सीताराम की दुकान पर फायरिंग और रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. जिसमें पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Rohtak News: हलवाई की दुकान पर फायरिंग, तीन आरोपी गिरफ्तार

Rohtak News: 7 फरवरी को रोहतक जिले के सांपला कस्बे में मशहूर हलवाई सीताराम की दुकान पर फायरिंग और रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. जिसमें पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसमें से दो आरोपी झज्जर जिले तथा एक रोहतक जिले का रहने वाला है. वहीं रोहतक जिले के एसपी हिमांशु गर्ग का कहना है कि इन तीनों आरोपियों का किसी भी गैंग से कोई संबंध नहीं है. आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम शराब के नशे दिया था. फिलहाल इन तीनों आरोपियों से पुलिस घंटा से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

राजनीतिक दल बना रहे थे मुद्दा
सीताराम हलवाई की दुकान पर हुई फायरिंग के मामले में पुलिस पर कहीं ना कहीं दबाव बना हुआ था कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए. कहीं न कहीं राजनीतिक दलों ने इसे मुद्दा बनाना शुरू कर दिया था. इस मामले में गत देर शाम पुलिस को कामयाबी मिल गई है. गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों की पहचान हो गई है, जिसमें से अमित उर्फ मिता निवासी छारा जिला झज्जर का रहने वाला है, कपिल उर्फ भोलू निवासी भापडौदा जिला झज्जर व नवीन उर्फ भांजा निवासी खेड़ी साध जिला रोहतक का रहने वाला है. वहीं आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

ये भी पढ़ें- Amit Shah on CAA: लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA, गृहमंत्री ने किया बड़ा एलान

मामा की  मौत के बाद अवैध रूप से रखता था लाइसेंसी हथियार

रोहतक के पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने बताया की नवीन सांपला में रहता है. हिमांशु  के मामा का लाइसेंसी हथियार था जो मामा की मौत के बाद अवैध रूप से नवीन अपने पास रखता था. उसी हथियार से इन्होंने सीताराम हलवाई की दुकान पर फायरिंग कर रंगदारी मांगी थी. उन्होंने यह भी बताया की इन तीनों ने शराब के नशे में यह शरारत की है, क्योंकि इनकी सीताराम से कोई पुरानी रंजिश नही है. अभी तक की पूछताछ में सामने आया है की पर्ची पर लिखे बदमाश व गैंग के नाम से इनका कोई संबंध नहीं है. हालांकि तीनों में से दो के खिलाफ पहले आपराधिक मामले दर्ज हैं.फिलहाल उन्हें अदालत में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी. ताकि घटना में प्रयोग किया हथियार को बरामद किया जा सके तथा गहनता से पूछताछ की जा सके.

Input- Raj Takiya

Trending news