Rohtak News: त्योहारी सीजन को देख पुलिस हुई अलर्ट, तैयार किया रोड मैप, जाप से निपटने के लिए किए पुख्ता इंतजाम
Advertisement

Rohtak News: त्योहारी सीजन को देख पुलिस हुई अलर्ट, तैयार किया रोड मैप, जाप से निपटने के लिए किए पुख्ता इंतजाम

Rohtak Hindi News: त्योहार के सीजन को देखते हुए सुरक्षा के कड़े प्रबंध, शहर में जाम की  स्थिति से निपटने के लिए रोड मैप तैयार किया गया. नशे को लेकर अलर्ट मोड़ में दिखे बरएसपी ने कहा नशा बेचनेवालों की अब खैर नहीं, जल्द ही नशे के व्यपारियों की प्रोपर्टी पर कार्रवाई होगी.

Rohtak News: त्योहारी सीजन को देख पुलिस हुई अलर्ट, तैयार किया रोड मैप, जाप से निपटने के लिए किए पुख्ता इंतजाम

Rohtak News: रोहतक पुलिस द्वारा राष्ट्रीय एकता दिवस (National Unity Day) के कार्यक्रम में पुलिसकर्मियों को राष्ट्र के प्रति समर्पित रहने की शपथ दिलाई. इस कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने शिरकत की. जहां पुलिस द्वारा पैदल मार्च निकाल कर, दौड़ का आयोजन भी किया गया है. 

वहीं त्योहार के सीजन को देखते हुए सुरक्षा के कड़े प्रबंध, शहर में जाम की  स्थिति से निपटने के लिए रोड मैप तैयार किया गया. नशे को लेकर अलर्ट मोड़ में दिखे बरएसपी ने कहा नशा बेचनेवालों की अब खैर नहीं, जल्द ही नशे के व्यपारियों की प्रोपर्टी पर कार्रवाई होगी.

बता दें कि आज पूरे देश में सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती समाहरोह के उपलक्ष में राष्ट्रीय एकता दिवस मनाया गया है. इस दौरान जिला पुलिस के द्वारा कई कार्यक्रम आयोजित किए गए है. इस कार्यक्रम में जिला पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने पुलिसकर्मियों को राष्ट्र के प्रति समर्पित रहने की शपथ दिलाई . पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने बताया कि त्योहार के सीजन को देखते हुए शहर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. वहीं शहर के हर चौक चौराहे पर नाका लगाया गया है, बाजारों में भी पुलिस तैनात कर दी गई है.

ये भी पढ़ें: सौरभ भारद्वाज का केंद्र सरकार पर आरोप, कहा-गिरफ्तार नहीं कर पा रहे तो करा रहे जासूसी

उन्होंने बताया कि सादी वर्दी में पुलिस हर व्यक्ति पर नजर बनाए रखेगी, जिससे कि असामाजिक तत्व पर नजर रखी जा सके. वहीं शहर में जाम की स्थिति ना बने इसके लिए रूट में बदलाव किया है. शांतमई  चौक से झज्जर रोड होते हुए रेलवे स्टेशन, पुराना बस स्टैंड या फिर अंबेडकर चौक से फ्लाई ओवर होते हुए वाल्मीकि चौक तक ऑटो चलाए जा सकेंगे, जिससे कि बाजारों में जाम की  स्थिति उत्पन्न न हो सके.
 
वहीं पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने नशे की तस्करी करने वाले लोगों को सख्ती से चेतावनी देते हुए कहा है कि नशे के प्रति सरकार व जिला पुलिस पूरी तरह से प्रयासरत है और नशा बेचने वाले कुछ लोगों की पहचान कर ली गई है, जिनके खिलाफ सख्त करवाई की जाएगी. आज पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग राष्ट्रीय एकता दिवस पर जिला पुलिसकर्मियों को राष्ट्र के प्रति समर्पित रहने की शपथ समाहरोह में पहुंचे थे.

Input: Raj Takiya

Trending news