Fatehabad News: दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले- सातवें आसमान पर सरकार का घमंड
Advertisement

Fatehabad News: दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले- सातवें आसमान पर सरकार का घमंड

Fatehabad News: हरियाणा के फतेहाबाद में दीपेंद्र हुड्डा ने एक कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने भाजपा-जजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सरकार का घमंड सातवें आसमान पर है.

Fatehabad News: दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले- सातवें आसमान पर सरकार का घमंड

Fatehabad News: राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा ने संसद भवन के उद्घाटन को लेकर दिन के चयन पर सवाल उठाया. वहीं दीपेंद्र ने कहा कि प्रदर्शन में शामिल होने जा रहे किसानों को हिरासत में लेना दुर्भाग्यपूर्ण, बेटियां न्याय के लिए लड़ रही हैं. सरकार राजधर्म निभाए और उन्हें न्याय दे. दीपेंद्र ने कहा कि प्रदेश की जजपा-भाजपा सरकार का घमंड सातवें आसमान पर है. जनसंवाद कार्यक्रम को लेकर की टिप्पणी कर कहा कि यह जनसंवाद नहीं जन अपमान दिखाई दे रहा है. संगठन विस्तार पर भी दीपेंद्र ने भाजपा पर निशान साधते हुए कहा कि भाजपा का संगठन पन्नों का और पन्नों तक ही सीमित है. हमारा संगठन घर-घर गांव-गांव में है.

ये भी पढ़ें: Delhi Wrestlers Protest: कूच के साथ खत्म हुआ पहलवानों का धरना, जानें क्यों नहीं जा पाएंगे जंतर-मंतर वापस

 

बता दें कि आज राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा आज फतेहाबाद पहुंचे. सिरसा रोड पर एक बैंकट हॉल में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने शिरक्त की. कार्यक्रम में फतेहाबाद से अनेक लोगों ने दीपेंद्र हुड्डा की उपस्थिति में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. फतेहाबाद कांग्रेस नेताओं ने दीपेंद्र हुड्डा को पगड़ी पहनाकर और गदा भेंटकर उन्हें सम्मानित किया. सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने केंद्र और प्रदेश की सरकारों को आड़े हाथ लिया.

पूरा प्रदेश सरकार से त्रस्त
हुड्डा ने कहा कि आज देश और प्रदेश का हर वर्ग सरकार से त्रस्त है. इसलिए अब बदलाव के संकेत नजर आने लगे हैं. कार्यक्रम के उपरांत मीडिया से बातचीत करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह को लेकर भी ब्यान दिया. उन्होंने कहा कि कल नीति आयोग की बैठक में देश के 10 बड़े राज्यों के मुख्यमंत्री सम्मलिति नहीं हुए. उन्होंने कहा कि उद्घाटन के लिए दिन के चयन पर भी सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि आज न तो स्वतंत्र दिवस और न ही गणतंत्र दिवस और न ही डा. भीमराव अंबेडकर जन्मदिवस जैसा कोई महत्वपूर्ण दिन. उन्होंने कहा कि सरकार को मंथन करना चाहिए.

न्याय मांगना संवैधानिक अधिकार
वहीं आज दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे पहलवानों के समर्थन में प्रस्तावित महिला पंचायत में शामिल होने जा रहे लोगों को पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. उन्होंने कहा कि हमारा देश लोकतांत्रिक देश है, शांति पूर्वक प्रदर्शन करना और प्रदर्शन करने के लिए जाना मौलिक अधिकार है. उन्होंने कहा कि अपने मान सम्मान और इज्जत के लिए सरकार से न्याय मांगना संवैधानिक अधिकार है.

सीएम को हो गई प्रशंसा की आदत
उन्होंने कहा कि सरकार न तो बेटियों को न्याय दे रही है और न ही न्याय की मांग करने के लिए शांतिपूर्वक प्रदर्शन होने देना चाहती है. दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार से कहा कि सरकार अपना राजधर्म अपनाए और बेटियों को न्याय दें. उन्होंने कहा कि हम बेटियों के साथ हैं. वहीं प्रदेश में सीएम द्वारा किए जा रहे जन संवाद कार्यक्रम को लेकर भी उन्होंने टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि यह जन संवाद नहीं जन अपमान है. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को घमंड सातवें आसमान पर है, सीएम को अपनी प्रशंसा की आदत हो गई है. कांग्रेस संगठन के विस्तार को लेकर भी दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस का संगठन घर-घर गांव-गांव स्तर पर है. भाजपा संगठन पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यह कोई पन्ना स्तर का संगठन नहीं है, जो कि पन्नों तक सीमित हो. आज के कार्यक्रम के दौरान कोरोना काल में अपनी सेवा देने वाले कोरोना योद्धा, जिन्हें उनकी नौकरी से हटा दिया गया है. वो दीपेंद्र हुड्डा से मिले और एक ज्ञापन उन्हें सौंपा.

Input: Ajay Mehta

Trending news