लोगों तक साफ पानी पहुंचाने के लिए हिसार CM फ्लाइंग ने मारी गांव बीघड़ में रेड
Advertisement

लोगों तक साफ पानी पहुंचाने के लिए हिसार CM फ्लाइंग ने मारी गांव बीघड़ में रेड

 पब्लिक हेल्थ के कर्मचारियों ने कैंपर में पड़े पानी के सैंपल ले लिए हैं. जैसे ही पानी के सैंपल की रिपोर्ट आएगी, कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी. 

लोगों तक साफ पानी पहुंचाने के लिए हिसार CM फ्लाइंग ने मारी गांव बीघड़ में रेड

फतेहाबाद : हरियाणा सरकार प्रदेशवासियों को स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराने के लिए काफी गंभीर है. एक शिकायत मिलने के बाद CM फ्लाइंग की टीम ने आज बीघड गांव स्थित पानी के प्लांट में रेड डाली. टीम ने पब्लिक हेल्थ की टीम को बुलाकर यहां से पानी के सैंपल लिए. 

CM फ्लाइंग को लगातार शिकायतें मिल रही थीं कि गुरु जम्भेश्वर आरो एंड कोल्ड वाटर प्लांट से जो पानी गांव और शहरों में सप्लाई होता है, उसकी गुणवत्ता ठीक नहीं है. इसके बाद हिसार CM फ्लाइंग की टीम दोपहर को गांव बीघड़ स्थित वाटर प्लांट पहुंची.

 ये भी पढ़ें: योगी सरकार से छूट लेने के बाद भी नहीं बनाए गरीबों के लिए फ्लैट, नामी बिल्डरों पर केस दर्ज

 

इसके बाद पब्लिक हेल्थ से पानी के सैंपल लेने वाले कर्मचारियों को वहां बुलाया गया. कर्मचारियों ने वहां कैंपर में पड़े पानी के सैंपल लिए. उन सैंपल की जांच लैब टैक्नीशियन द्वारा की जाएगी. जैसे ही जाँच रिपोर्ट आएगी उसी के आधार पर CM फ्लाइंग कार्रवाई करेगी.

पब्लिक हेल्थ की लैबोरेटरी में तैनात लैब टेक्नीशियन विनोद कुमार ने बताया कि हमें CM उड़नेदस्ते द्वारा सूचना मिली थी कि गांव बीघड़ के ऑरो प्लांट से जो पानी कैंपर से विभिन्न जगह सप्लाई होता है, उसकी गुणवत्ता ठीक नहीं है और वह खराब पानी है. फिलहाल पब्लिक हेल्थ के कर्मचारियों ने कैंपर में पड़े पानी के सैंपल ले लिए हैं. जैसे ही पानी के सैंपल की रिपोर्ट आएगी, कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी. 

Trending news