Fatehabad News: किसानों ने विधायक दुड़ाराम आवास का किया घेराव, बिजली बिल समेत कई मुद्दों पर किया विरोध
Advertisement

Fatehabad News: किसानों ने विधायक दुड़ाराम आवास का किया घेराव, बिजली बिल समेत कई मुद्दों पर किया विरोध

फतेहाबाद में किसानों ने आज विधायक दुड़ाराम के घर का घेराव कर प्रदर्शन किया गया.

Fatehabad News: किसानों ने विधायक दुड़ाराम आवास का किया घेराव, बिजली बिल समेत कई मुद्दों पर किया विरोध

Fatehabad News: फतेहाबाद में किसानों ने आज विधायक दुड़ाराम के घर का घेराव कर प्रदर्शन किया गया. जहां किसानों ने बिजली बिलों में सिक्योरिटी, बिजली निगम द्वारा स्मार्ट मीटर लगाए जाने की योजना समेत अन्य मुद्दों को लेकर किसानों ने जमकर नारेबाजी की और विधायक को ज्ञापन सौंपा.

फतेहाबाद में बिजली बिलों में सिक्योरिटी, बिजली निगम द्वारा स्मार्ट मीटर लगाए जाने की योजना समेत अन्य मुद्दों को लेकर किसान सड़क पर उतरे आए हैं. जहां फतेहाबाद के विधायक दुड़ाराम के आवास का घेराव किया गया. किसानों ने शासन-प्रशासन के खिलाफ जमकर की नारेबाजी की. किसानों ने कहा कि सरकार बिजली बिलों में सिक्योरिटी लगाकर बिल भेज रही है, लोगों के अनाप-शनाप बिल आने से परेशान लोग हो रहे हैं.  भट्टू इलाके के सेमग्रस्त गांवों का भी मुद्दा उठाया, साथ ही अपनी मांगों के समर्थन में विधायक को ज्ञापन सौंपा हैं. 

ये भी पढ़ें: Patwari Strike: फिर से 3 दिन की हड़ताल पर बैठे कानूनगो पटवारी, सरकार को दी चेतावनी

अपनी मांगों को लेकर किसान संगठन पगड़ी संभाल जट्टा किसान संघर्ष समिति जुड़े किसान आज सड़कों पर उतर. बड़ी संख्या में किसान विधायक दुड़ाराम के आवास पर पहुंचे और आवास का घेराव किया. विधायक के आवास के बाहर ही धरने पर बैठे किसानों ने सरकार और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. किसान बिजली बिलों में सिक्योरिटी चार्ज लगाए जाने और स्मार्ट मीटर लगाए जाने से नाराज थे.

किसानों का कहना है कि बिजली निगम बिलों में हजारों रुपये की सिक्योरिटी राशि के तौर पर जोड़कर बिल भेज रहे हैं, जिससे कि पूर्णतया अन्याय पूर्ण हैं. इसके अतिरिक्त सरकार अब घरों में स्मार्ट मीटर लगाए जाने की योजना बना रही है, जिसे किसान बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं करेगे और किसी भी सूरत में स्मार्ट मीटर नहीं लगाने देंगे. किसानों ने भट्टू इलाके के गांवों में सेम की समस्या को भी उठाया और विधायक से जवाब मांगा. किसान संगठन की ओर से विधायक को ज्ञापन सौंपा गया. विधायक ने किसानों की बातों को सुना और जवाब देते हुए कहा कि वे किसानों के मुद्दों को सरकार तक पहुंचाएगे और इनका हर संभव हल निकाला जाएगा. 

Input: Ajay Mehta

Trending news