Farmers protest: जिला मुख्यालय पर किसानों द्वारा किया जा रहा हैं धरना प्रदर्शन
Advertisement

Farmers protest: जिला मुख्यालय पर किसानों द्वारा किया जा रहा हैं धरना प्रदर्शन

Farmer Portest: गाजियाबाद में जिला मुख्यालय पर किसानों द्वारा आज धरना प्रदर्शन किया गया है. काफी अधिक संख्या में किसान यहां पर धरना प्रदर्शन करने के लिए पहुंचे. एम एस पी कानून को लेकर पंजाब और हरियाणा के किसानों द्वारा लगातार प्रदर्शन किए जा रहा है. 

Farmers protest: जिला मुख्यालय पर किसानों द्वारा किया जा रहा हैं धरना प्रदर्शन

Farmer Portest: गाजियाबाद में जिला मुख्यालय पर किसानों द्वारा आज धरना प्रदर्शन किया गया है. काफी अधिक संख्या में किसान यहां पर धरना प्रदर्शन करने के लिए पहुंचे. एम एस पी कानून को लेकर पंजाब और हरियाणा के किसानों द्वारा लगातार प्रदर्शन किए जा रहा है. वहीं दिल्ली कूच के कार्यक्रम में शामिल किसानों पर पुलिस बल के इस्तेमाल के विरोध में गाजियाबाद जिला मुख्यालय पर किसानों द्वारा आज धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. इसी के साथ ही देश के राष्ट्रपति के लिए ज्ञापन भी धरना प्रदर्शन करने वाले किसानों द्वारा जिला अधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को सौंपा जाएगा.

जिला मुख्यालय पर की गई थी प्रदर्शन की घोषणा
वहीं किसान आज घरना प्रदर्शन करने के लिए ट्रेक्टर ट्राली लेकर आज जिला मुख्यालय पहुंचे हैं. भारतीय किसान यूनियन द्वारा आज ज्ञापन और प्रदर्शन की घोषणा जिला मुख्यालय पर की गई थी. हालांकि किसानों के प्रदर्शन की घोषणा के चलते हुए काफी संख्या में स्थानीय पुलिस को भी जिला मुख्यालय पर तैनात किया गया था. आज भारी संख्या में किसान जिला मुख्यालय पर पहुंचे और धरना प्रदर्शन किया. 

ये भी पढ़ें: Traffic Advisory: कल किसानों का ट्रैक्टर मार्च, दिल्ली-नोएडा पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, इन रास्तों पर जाने से बचें

पूरी तैयारी के साथ किसान पहुंचे मुख्यालय
वहीं पुलिस ने जिला मुख्यालय के भीतर ट्रेक्टर जाने से रोक दिए और किसानों को बाहर से समझा बुझाकर हटाने का प्रयास किया, लेकिन किसान नारेबाजी करते हुए गाजियाबाद जिला मुख्यालय परिसर के अंदर पहुंच गए. किसान पूरी तैयारी के साथ यहां पर आए थे. किसान अपने साथ दोपहर का खाना बनाने का सामान और खाना लेकर पहुंचे थे और सभी किसान फिलहाल जिला मुख्यालय परिसर में बैठे हुए हैं. काफी संख्या में पुलिस भी यहां पर तैनात हैं. 

Input: Piyush Gaur

Trending news