हरियाणा को CM मनोहर लाल ने कराया भ्रष्टाचार मुक्त- कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा
Advertisement

हरियाणा को CM मनोहर लाल ने कराया भ्रष्टाचार मुक्त- कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा

हरियाणा के फरीदाबाद में लीडरशिप कॉन्क्लेव का आयोजन किया गया. जहां फरीदाबाद के विकास और विजन को लेकर सरकार के लोगों से बातचीत की जा रही है. कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के साथ खास बातचीत की जहां उन्होंने हरियाणा के विजन के बारे में बताया. 

हरियाणा को CM मनोहर लाल ने कराया भ्रष्टाचार मुक्त-  कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद में ZEE Delhi NCR Haryana की टीम Leadership Conclave का आयोजन किया है. इस कॉन्क्लेव के माध्यम से हमारी टीम फरीदाबाद के विकास और विजन को लेकर सरकार के लोगों से बातचीत की जा रही है. इस दौरान हरियाणा सरकार परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर, विधायक नयन पाल रावत, तिगांव से विधायक राजेश नागर और फरीदाबाद NIT से विधायक नीरज शर्मा समेत नेता मौजूद पहुंचे. फिलाहल हमारी टीम ने कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के साथ बातचीत की. 

प्रदेश में बसे की पूर्ति की जाएगी- मंत्री मूलचंद शर्मा
इस दौरान जब कैबिनेट परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा से प्रदेश की रोडवेज बसों और ई-बसों को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि लोगों की सुविधा के लिए हरियाणा रोडवेज की बसें काम कर रही है और अभी भी बसों की मात्रा को बढ़ाया गय है, जरुरत पड़ने पर और बसों को प्रदेश की सड़को पर उतारा जाएगा. साथ ही जब उनसे बसों की समस्या को लेकर सवाल किया कि यह पूछा गया किया BPS महिला विश्विद्यालय की लड़कियों की तस्वीरें वायरल हो रही थी, जिसमें लड़कियों को बसे में लटक कर सफर करते देखा गया था. इस पर मंत्री ने कहा सबकी सुरक्षा पर ध्यान दिया जाएगा और 4,300 बसों की पूर्ति का बेड़ा मार्च 2023 तक पूरा कर लिया जाएगा. साथ ही कहा की प्रदेश में ई-टिकटिंग की सुविधा भी है जो प्रदेश के लिए क्रांति के समान है.  वहीं बिजली की खपत को लेकर कहा कि देश में सोलर क्रांति आने वाली है, जिससे ई वाहनों को बढ़ावा मिलेगा और प्रदूषण पर काबू किया जा सकेगे. 

ये भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री का कांग्रेस पर निशाना, OPS पर जनता से झूठ कहा, लागू करना संभव नहीं

 

हरियाणा से भष्ट्राचार खत्म करने का श्रेय CM को दिया
हरियाणा के CM बदलने के सवाल पर मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि हरियाणा को भ्रष्टाचार की भूमि कहा जाता था. जहां जातिवाद, क्षेत्रवाद और भ्रष्टाचार को खत्म करने का पूरा श्रेय मुख्यमंत्री मनोहर लाल को जाता है. सीएम को बधाई देते हुए कहा कि इन्होंने ही प्रदेश में हो रहे भ्रष्टाचार पर लगाम लगाया है. साथ ही कहा कि मनोहर लाल की वजह से ही राज्य के गरीबों को हर तरह की सुविधा दी जा रही है, उनके लिए कई स्कीम लागू की गई है. जैसे कि आयुष्मान योजना जिसके तहत लोग 5 लाख तक का फ्री इलाज करवा सकते हैं और साथ ही 1 लाख 80 हजार से कम आय वाले लोगों का राशन कार्ड भी बनाया जा रहा है. जिससे उन्हें राशन मिल सके. साथ ही उन्होंने देश की राष्ट्रीय पार्टी भारतीय जनता पार्टी (BJP) का बखान किया. 

Trending news