AAP नेता ने BJP को कराया ताकत का अहसास, कहा- आम आदमी पार्टी के हाथ हो रहे मजबूत
Advertisement

AAP नेता ने BJP को कराया ताकत का अहसास, कहा- आम आदमी पार्टी के हाथ हो रहे मजबूत

फरीदाबाद में आप नेताओं ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हरियाणा में सरकार ने बजट का केवल 0.4% ही खर्च किया है. सरकार वहां पैसा लगा रही हैं, जहां से सरकार को कमाई होगी.

AAP नेता ने BJP को कराया ताकत का अहसास, कहा- आम आदमी पार्टी के हाथ हो रहे मजबूत

अमित चौधरी/फरीदाबाद: आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और दिल्ली राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता ने AAP के सीनियर नेता अशोक तंवर के साथ मिलकर फरीदाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया. इस दौरान सुशील गुप्ता ने हरियाणा सरकार पर किसान शिक्षा स्कूल विकास के मुद्दों को लेकर बड़ा हमला बोला.

ये भी पढ़ें: बजट लीक मामले में BJP को मिला कांग्रेस का समर्थन, अनिल भारद्वाज बोले- होनी चाहिए जांच

 

हरियाणा सरकार छोटे और लघु उद्योगों को बंद करना चाहती है. हरियाणा सरकार ने पिछले साल का जो बजट जो रखा था. उसका 0.4 परसेंट भी ही खर्च कर पाई है. यानी कि सराकार ने 99.6% खर्च नहीं किया गया, जो कि यह दिखाता है कि सरकार अडानी और अंबानी जैसे को तरक्की करना चाहती है, लघु उद्योगों को बंद करना चाहती है.

उसी तरह शिक्षा में, स्वास्थ्य में, गांव के अंदर सब जगह का बजट लैप्स हो रहा है और पूरी सरकार उदासीन बैठी है. केवल जहां भ्रष्टाचार है, जहां मलाई खाने का साधन है वहीं पर सरकार ध्यान दे रही हैं. वहीं जनता के भलाई के सारे मुद्दे गोल करके बैठे हैं. सबसे ज्यादा मलाई फरीदाबाद में खाई जा रही है. आम आदमी पार्टी ने शोर मचाया तो पहले ठेकेदार को भी गिरफ्तार किया. इसके बाद फिर शोर मचाया तो अधिकारियों को गिरफ्तार किया और और हम यह कह रहे हैं कि यह छोटी मछली है, बड़े मगरमच्छ को पकड़ो. वहां तक इनकी नजर क्यों नहीं पहुंचती.

वहीं फरीदाबाद पहुंचे आम आदमी पार्टी के फरीदाबाद नगर निगम चुनाव प्रभारी डॉक्टर अशोक तंवर ने कहा कि फरीदाबाद के अंदर घोटालों की चार्जशीट तैयार की जा रही है. जो कि जल्दी लोगों के सामने पेश की जाएगी. वहीं कई मुद्दों को लेकर के AAP 27 मार्च 2023 को बल्लभगढ़ में एक बड़ा प्रदर्शन करने जा रही हैं, जिसमें तमाम मुद्दे होंगे.

अशोक तंवर ने कहा कि आम आदमी पार्टी के अंदर बड़े स्तर पर सदस्यता अभियान की शुरुआत की गई है, जिसमें लाखों की संख्या में लोग जुड़कर आम आदमी पार्टी के हाथ मजबूत कर रहे हैं.

Trending news