Panipat News: कांग्रेस विधायक को पानीपत पुलिस ने किया डिटेन, पूर्व CM भूपेंद्र हुड्‌डा पहुंचे छुड़ाने
Advertisement

Panipat News: कांग्रेस विधायक को पानीपत पुलिस ने किया डिटेन, पूर्व CM भूपेंद्र हुड्‌डा पहुंचे छुड़ाने

Panipat News: विधायक नीरज शर्मा के डीटेन किए जाने की खबर मिलते ही पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा PWD रेस्ट हाउस पहुंचे और नीरज शर्मा को वहां से हाथ पकड़कर बाहर लाए. इस दौरान हुड्डा पुलिस की कार्रवाई पर भी भड़कते नजर आए.

Panipat News: कांग्रेस विधायक को पानीपत पुलिस ने किया डिटेन, पूर्व CM भूपेंद्र हुड्‌डा पहुंचे छुड़ाने

Panipat News: हरियाणा के पानीपत से फरीदाबाद से कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा को पुलिस ने डीटने कर लिया, वो गणतंत्र दिवस के एट होम कार्यक्रम में शिरकत करने जा रहे थे. इस दौरान जब विधायक ने पुलिसकर्मियों से जाने की जिद की और कहा कि उनके पास निमंत्रण है तो उनकी पुलिस के साथ धक्का-मुक्की भी हुई. पुलिस उन्हें डीटेन करके पानीपत असंध रोड चौकी ले गई, इसके बाद उन्हें PWD रेस्ट हाउस ले जाया गया. इस घटना की सूचना मिलने के बाद पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी PWD रेस्ट हाउस पहुंच गए. 

नीरज शर्मा को लेने पहुंचे हुड्डा
विधायक नीरज शर्मा के डीटेन किए जाने की खबर मिलते ही पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा PWD रेस्ट हाउस पहुंचे और नीरज शर्मा को वहां से हाथ पकड़कर बाहर लाए. इस दौरान हुड्डा पुलिस की कार्रवाई पर भी भड़कते नजर आए. उन्होंने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या पुलिस को MLA को डीटेन करने का अधिकार है? पूर्व CM ने कहा कि नीरज शर्मा को बिना आधार के डिटेन करना गलत है. उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है. सुरक्षा के मद्देनजर अगर रिफाइनरी में रोका गया है वह अलग बात है. रास्ते में हिरासत में लेना बहुत ही गलत है. उन्होंने कहा कि सरकार की जोर जबरदस्ती चल रही है, प्रत्यक्ष को प्रमाण की जरूरत नहीं है.

ये भी पढ़ें- Sirsa News: दोनों पैर खोने के बाद भी जिसने नहीं मानी हार, जानें कौन हैं गुरविंदर सिंह जिन्हें मिलेगा पद्मश्री पुरस्कार

वहीं इस बारे में फरीदाबाद विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि उन्हें कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण मिला था, इसके बावजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने से रोक दिया. मौके पर विधायक ने कहा कि या तो उन्हें गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने दिया जाए या पुलिस उन्हें गिरफ्तार करें. इस दौरान नीरज शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार और हरियाणा पुलिस का यह गुंडागर्दी वाला रवैया है, जहां विधायक को गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में शामिल होने से रोका जा रहा है. 

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत से कहा कि यह विधायक मेरे साथ हैं, लेकिन प्रोटोकॉल की बात कहकर उन्हें अंदर नहीं जाने दिया गया. आपको बता दें कि नीरज शर्मा ने हाल ही में अपने कपड़े त्यागते हुए एक ऐसी ड्रेस सिलवाई है, जिसपर एन आईटी 86 विधानसभा में भाजपा सरकार द्वारा विकास के लिए 28 करोड़ रुपए न दिए जाने का स्लोगन और फोटो छपे हैं. नीरज शर्मा की इसी ड्रेस और पहनावे को देखते हुए पुलिसकर्मियों ने उन्हें गणतंत्र दिवस में शामिल होने से रोक दिया था. 

Input- Rakesh Bhayana 

Trending news