Faridabad News: स्कूली बस की टक्कर में बाइक सवार नगर निगम कर्मचारी की मौत, पुलिस कर रही तफ्तीश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1999578

Faridabad News: स्कूली बस की टक्कर में बाइक सवार नगर निगम कर्मचारी की मौत, पुलिस कर रही तफ्तीश

Faridabad News: बल्लभगढ़ के सब्जी मंडी के पास नेशनल हाईवे पर एक बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार स्कूली बस ने टक्कर मार दी. इस घटना में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक्सीडेंट की घटना को देखकर आसपास लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी.

Faridabad News: स्कूली बस की टक्कर में बाइक सवार नगर निगम कर्मचारी की मौत, पुलिस कर रही तफ्तीश

Haryana News: फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में अनाज मंडी के पास नेशनल हाईवे पर एक स्कूली बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस घटना में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक बाइक सवार नगर निगम में काम करता था. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने तुरंत मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है. वहीं, फिलहाल टक्कर मारने वाली बस की जांच की जा रही है.

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ की घटना
बल्लभगढ़ के सब्जी मंडी के पास नेशनल हाईवे पर एक बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार स्कूली बस ने टक्कर मार दी. इस घटना में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक्सीडेंट की घटना को देखकर आसपास लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया. वहीं एक्सीडेंट करने वाली स्कूली बस की जांच की जा रही है.

मौके पर हो गई युवक की मौत
जानकारी देते हुए ट्रैफिक पुलिस के जवान ने बताया कि उनके होमगार्ड ने बताया था कि मंडी के पास नेशनल हाईवे पर एक बस में बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी है और इस घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई है. सूचना के बाद वह तुरंत मौके पर पहुंचे और थाना आदर्श नगर के प्रभारी को इस बात सूचना दी, जिसके बाद तुरंत मौके पर पुलिस टीम पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम राम सिंह बताया जा रहा है जो कि नगर निगम में काम करने वाला व्यक्ति था.

INPUT- AMIT CHAUDHARY

 

Trending news