Faridabad News: शारदा राठौर के बयान पर मूलचंद शर्मा का पलटवार, बोले- शुरू से होगी जांच
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1784087

Faridabad News: शारदा राठौर के बयान पर मूलचंद शर्मा का पलटवार, बोले- शुरू से होगी जांच

Faridabad News: शारदा राठौर के बयान पर पलटवार करते हुए कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि हर घोटाले की चांज होगी और तब से होगी जब से भूपेंद्र हुड्डा की सरकार थी.

Faridabad News: शारदा राठौर के बयान पर मूलचंद शर्मा का पलटवार, बोले- शुरू से होगी जांच

Faridabad News: आज एनआईटी विधायक नीरज शर्मा और संसदीय सचिव व पूर्व बल्लभगढ़ विधायक शारदा राठौर के द्वारा बल्लभगढ़ विधानसभा में प्रेस वार्ता की. उसमें ग्रिल घोटाले का मामला उठाते हुए सरकार से सीबीआई जांच कराने की मांग के साथ-साथ पूर्व विधायक बल्लभगढ़ ने कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के इस्तीफे की मांग कर डाली. साथ ही इस घोटाले की निष्पक्ष जांच कराने के लिए भी मांग की, जिसके बाद एकाएक बल्लभगढ़ की राजनीति गरमा गई.

ये भी पढ़ें: Haryana News: बल्लभगढ़ नगर निगम में हुए घोटाले पर सियासत गरमाई, शारदा राठौर बोलीं-इस्तीफा दें मूलचंद शर्मा

बता दें कि पूर्व विधायक बल्लभगढ़ शारदा राठौर ने कहा कि 90 परसेंट घोटाला बल्लभगढ़ में हुआ है. निगम के काम की बिना काम के पेमेंट कर दी गई. उन्होंने कहा कि यह घोटाला कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा की नाक के नीचे उनकी विधानसभा में हुआ है तो नैतिकता के आधार पर उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिये, क्योंकि कैबिनेट मंत्री रहते हुए वह मामले की जांच को प्रभावित कर सकते हैं.

 

तो वही एनआईटी विधायक नीरज शर्मा और पूर्व विधायक का बल्लभगढ़ शारदा राठौर के सवालों के बाद अब कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने अपना बयान देते हुए कहा है कि
बल्लभगढ़ में 200 करोड़ रुपये का नगर निगम के अंदर कोई काम नहीं हुआ, जिस बात की विधायक कह रहे हैं. आप मुझे एक-एक विधानसभा के हिसाब से बताए कि किस-किस वार्ड में काम हुए है. वार्ड नंबर 38 में 10 करोड़ 20 करोड़ रुपये का काम हुआ है.

एसीबी की तरफ से जो गाड़ियां बरामद की गई हैं और शपथ ग्रहण समारोह में ठेकेदार द्वारा हवाई जहाज की टिकट बुक कराए जाने के सवाल पर जवाब देते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मैं 1 दिन पहले चंडीगढ़ में था. शाम को मुख्यमंत्री के साथ भोजन था. उसमें सभी विधायक थे. मैं उस दिन किसी के साथ अपनी गाड़ी में गया था.
यह लोग उनके हैं, जिनकी यही परंपरा नहीं है. मैं पहले ही चंडीगढ़ में मौजूद था, न मेरा घर का गया न मेरे परिवार का गया. दूसरा जिस ठेकेदार ने किया है, उसे जेल में डालेंगे. उसके खिलाफ कार्रवाई अवश्य करेंगे और जब से करेंगे जब से भूपेंद्र हुड्डा की सरकार थी.

Input: Amit Chaudhary

Trending news