Faridabad News: बजट सत्र के दौरान विस परिसर में जाने को लेकर नीरज शर्मा ने दिया ये बयान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2086241

Faridabad News: बजट सत्र के दौरान विस परिसर में जाने को लेकर नीरज शर्मा ने दिया ये बयान

 Faridabad News: नीरज शर्मा ने बताया कि उनके कपड़े पर सिर्फ प्रभु सियाराम का नाम, सनातन का प्रतीक स्वास्तिक का निशान एंव तुलसीदास जी की चौपाई एंव मेरी विधानसभा की समस्यों की तस्वीरें हैं.

 Faridabad News: बजट सत्र के दौरान विस परिसर में जाने को लेकर नीरज शर्मा ने दिया ये बयान

Faridabad News: फरीदाबाद एनआईटी से विधायक नीरज शर्मा ने स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता के बयान पर जवाब देते हुए कहा कि मेरे द्वारा पत्र क्रमांक FBD/24-25/146 Dt 28/01/2024 के द्वारा पहले ही इस पत्र के माध्यम से अध्यक्ष महोदय को अवगत करवा दिया है कि आगामी विधानसभा का सत्र आने वाला है और मैंने किसी प्रकार के कोई काले कपड़े नहीं पहने और मेरे वस्त्रों पर किसी प्रकार के असंसदीय शब्दों का प्रयोग नहीं है.

नीरज शर्मा ने लगाए ये आरोप
नीरज शर्मा ने बताया कि उनके कपड़े पर सिर्फ प्रभु सियाराम का नाम, सनातन का प्रतीक स्वास्तिक का निशान एंव तुलसीदास जी की चौपाई एंव मेरी विधानसभा की समस्यों की तस्वीरें हैं. इसलिए आप मुझे व्यक्तिगत मिलने का समय दें और विधानसभा के विशेषज्ञों की टीम से मेरे धारण किए हुए वस्त्रों की जांच करवा लें. क्योंकि कहीं ऐसा न हो कि गणतंत्र दिवस की तरह जिसकी शिकायत मेरे द्वारा पत्र क्रमांक 141 दिनांक 28/01/2024 को प्रेषित की गई थी कि कैसे पुलिस की ओर से मेरे साथ दुर्व्यवहार किया गया था, इसलिए कृपया उसपर भी कार्रवाई की जांए और जब मैं विधानसभा सत्र में आऊं तो पुलिस के द्वारा किसी प्रकार का मेरे साथ कोई दुर्व्यवहार न किया जाए. उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता से कहा क्योंकि आप हमारे गार्जियन हैं और विधायक के हितों की रक्षा करना आपका कर्तव्य है.

ये भी पढ़ें: USA में पंचकूला के युवक की हथौड़ा मारकर हत्या, खाना नहीं मिलने पर उतारा मौत के घाट

पुलिस पर लगाए ये आरोप
विधायक नीरज शर्मा का कहना है कि मैं माननीय अध्यक्ष महोदय के बुलावे का इंतजार कर रहा हूं कि कब वो विधानसभा के विशेषज्ञों की टीम के साथ मुझे बुलाएंगे. विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि विधानसभा अध्यक्ष एंव विशेषज्ञों की टीम से मिलने के बाद ही वह कोई निर्णय लेंगे की क्या करना है. बता दें कि इससे पहले विधायक नीरज शर्मा गणतंत्र दिवस के मौके पर परेड ग्राउंड में पहुंचे थे. इस दौरान उनकी पुलिस के साथ बहस हुई. उन्होंने ये भी आरोप लगाए कि पुलिस ने उनके साथ धक्का-मुक्की की.

Trending news