Faridabad News: आप सांसद सुशील गुप्ता बोले- केजरीवाल से सीख ले रही कांग्रेस, AAP की तरह नहीं कर सकती वादे पूरे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1712401

Faridabad News: आप सांसद सुशील गुप्ता बोले- केजरीवाल से सीख ले रही कांग्रेस, AAP की तरह नहीं कर सकती वादे पूरे

Faridabad News: आप के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता कोर्ट में पेशी के लिए फरीदाबाद पहुंचे. वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब केजरीवाल के सीख ले रही हैं. केजरीवाल की तरह ही फ्री बिजली देने का वादा कर रही है.

 

Faridabad News: आप सांसद सुशील गुप्ता बोले- केजरीवाल से सीख ले रही कांग्रेस, AAP की तरह नहीं कर सकती वादे पूरे

Faridabad News: फरीदाबाद जिला न्यायालय कोर्ट में आज दिल्ली के सांसद सुशील गुप्ता कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे. सूरजकुंड के पास खोरी में नगर निगम द्वारा तोड़फोड़ के दौरान सरकारी काम में बाधा डालने को लेकर नगर निगम फरीदाबाद द्वारा सुशील गुप्ता पर सूरजकुंड थाने में मामला दर्ज हुआ था. इसी को लेकर कोर्ट में पेशी के लिए आज सांसद और नवनियुक्त हरियाणा आम आदमी पार्टी से प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे थे.

इस दौरान सांसद सुशील गुप्ता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मौजूदा सरकार गरीब लोगों के घर उजाड़ने का प्रयास करती है और आम आदमी पार्टी उन्हें बचाने का प्रयास करती है, जब खोरी में भी तोड़फोड़ की जा रही थी. उसका आम आदमी पार्टी द्वारा विरोध किया गया तो एफआईआर दर्ज करवा दी. इसी सिलसिले में आज कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें: Ambala News: मंत्री अनिल विज ने AAP पर साधा निशाना, कहा- ये पार्टी कानून परंपरा का पालन नहीं करती

 

सुशील गुप्ता ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी सरकारी स्कूलों में अच्छी शिक्षा देने के लिए, युवाओं को रोजगार, हरियाणा को स्वास्थ्य, हरियाणा के किसानों की हालत को सुधारने के लिए और अधिवक्ताओं को दिल्ली जैसा वेलफेयर ट्रस्ट की सुविधा देने के लिए अनेकों ऐसे स्कीम कर रही है, जो दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर काम करेगी. सांसद सुशील गुप्ता ने हाल ही में हुए हरियाणा सिविल सर्विस एग्जाम में आए प्रश्नों को लेकर कहा कि इस पेपर में 32 प्रश्न पिछली बार जब छापे पड़े थे, उन पेपरों से लिए गए हैं. 32 क्वेश्चन में कोई बदलाव नहीं किया गया.

हरियाणा में कांग्रेस द्वारा सरकार बनाने पर 5 वादों को पूरा करने के लिए कहीं जाने पर सुशील गुप्ता ने अपना बयान देते हुए यह बहुत अच्छी बात है कि कांग्रेस अब अरविंद केजरीवाल से सीख ले रही है. इसके लिए कांग्रेस बधाई की पात्र है. कांग्रेस अरविंद केजरीवाल से सीख लेकर कम से कम देश के गरीबों की तरफ ध्यान तो दे रही है. यह कांग्रेस सिर्फ वादा वादा करती है. वादे को कभी पूरा नहीं करती. यह फ्री बिजली देने का वादा सिर्फ अरविंद केजरीवाल ही कर सकते हैं. कांग्रेस की बस की बात नहीं है. कांग्रेस सिर्फ एक तरफ हिमाचल और एक तरफ राजस्थान ही कर सकती है.

संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति के हाथों होना चाहिए
नए संसद भवन के उद्घाटन पर सुशील गुप्ता ने कहा नए संसद भवन का उद्घाटन देश के प्रथम नागरिक देश के राष्ट्रपति से होना चाहिए. उन्होंने कहा कि बीजेपी को पता नहीं क्या हो गया है कि नए संसद भवन के उद्घाटन के दौरान न तो पूर्व राष्ट्रपति को बुलाया और न ही नए राष्ट्रपति को बुला रहे हैं. यह सोचने वाली बात है कि देश की राष्ट्रपति के घर के सामने नया संसद भवन है, फिर भी राष्ट्रपति को नहीं बुलाया जा रहा है. अगर नई संसद भवन का उद्घाटन देश के राष्ट्रपति से नहीं हुआ तो यह देश को शोभा नहीं देता.

Input: Narender Sharma

Trending news