लीडरशिप कॉन्क्लेव में बोले केंद्रीय मंत्री गुर्जर, कहा- 10 हजार करोड़ से चमकाएंगे फरीदाबाद को
Advertisement

लीडरशिप कॉन्क्लेव में बोले केंद्रीय मंत्री गुर्जर, कहा- 10 हजार करोड़ से चमकाएंगे फरीदाबाद को

फरीदाबाद में  ZEE Delhi NCR Haryana की टीम LEADERSHIP Conclave कर रही है. इस दौरान उनके साथ केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुज्जर हैं. उनसे फरीदाबाद के विकास और विजन को लेकर चर्चा की गई.

लीडरशिप कॉन्क्लेव में बोले केंद्रीय मंत्री गुर्जर, कहा-  10 हजार करोड़ से चमकाएंगे फरीदाबाद को

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद में ZEE Delhi NCR Haryana की टीम LEADERSHIP Conclave कर रही है. इस कॉन्क्लेव के माध्यम से हमारी टीम फरीदाबाद के विकास और विजन को लेकर सरकार के लोगों से बातचीत करेगी. इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर, हरियाणा सरकार मंत्री मूलचंद शर्मा, विधायक नयन पाल रावत, तिगांव से विधायक राजेश नागर और फरीदाबाद NIT से विधायक नीरज शर्मा समेत कई हस्तियां और समाज सेवी मौजूद रहेंगे. फिलाहल हमारी टीम ने केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर के साथ बातचीत की.

ये भी पढ़ें: Ghar Wapsi: शाम की भूल रात को सुधारी, कांग्रेस पार्षदों ने ऐसे 'पलटी' मारी

इस दौरान हमारी टीम ने केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुज्जर से फरीदाबाद के विकास को लेकर बात की तो उन्होंने कहा कि जो विकास पिछले 70 साल में नहीं हुआ वो अब 8 साल में हुआ है. वहीं उन्होंने कहा कि हमने फरीबाद में बहुत विकास किया. वहीं फरीदाबाद के लिए 10 हजार करोड़ की डीपीआर बन रही है. फरीदाबाद की कनेक्टिवटी बढ़ी है, फरीदाबाद में नए सब डीविजन बनाए गए हैं. मैं सौभग्यशाली हूं जो पीएम मोदी के नेतृत्व में काम कर रहा हूं.

वहीं उनसे पूछा गया कि सरकार किसी प्लानिंग के द्वारा कोई काम नहीं करती है. इस पर गुर्जर ने बोला कि जब भी किसी शहर का रीडेवलपमेंट होता है तो ये थोड़ी बहुत परेशानी होती ही है. वहीं उन्होंने कहा कि पहले यहां किसी गली में सीवर लाइन नहीं थी. पानी की लाइन नहीं थी. वहीं अब जब किसी चीज को बेहतर करना है तो थोड़ी तो परेशानी लोगों को होगी, ताकि बाद में उन्हें कोई परेशानी न हो.

इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं जो पीएम मोदी के नेतृत्व में काम कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि किसी चीज की शुरुआत में थोड़ी परेशानी होती है, चाहे वो कुछ भी हो, लेकिन बाद में उसके बाद उसका आनंद भी हम ही लेते हैं. वहीं उन्होंने कहा कि हमने फरीदाबाद की सीवरेज और ड्रेनेज व्यवस्था को ठीक करने के लिए 10 हजार करोड़ की DPR बनाई है.

Trending news