Faridabad Crime: पत्नी के चरित्र से परेशान पति ने बेलन से किया ताबड़तोड़ हमला, बोला- मुझे कोई पछतावा नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2098280

Faridabad Crime: पत्नी के चरित्र से परेशान पति ने बेलन से किया ताबड़तोड़ हमला, बोला- मुझे कोई पछतावा नहीं

Faridabad Crime: फरीदाबाद में पत्नी के चरित्र पर शक के चलते पति ने उसके सिर पर बेलन से जानलेवा हमला कर दिया, जिसकी बाद महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. इसके बाद पति घायल पत्नी को अस्पताल लेकर पहुंचा. जहां डॉक्टरों ने उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के लिए रेफर कर दिया.

Faridabad Crime: पत्नी के चरित्र से परेशान पति ने बेलन से किया ताबड़तोड़ हमला, बोला- मुझे कोई पछतावा नहीं

Faridabad Crime: फरीदाबाद में एक पति ने अपनी ही पत्नी के चरित्र पर शक होने के चलते उसे पर बेलन से जान लेवा हमला कर दिया और खुद उसे फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लेकर पहुंचा, जिसे डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. वहीं, आरोपी पति का कहना है कि उसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है.

बता दे कि घटना फरीदाबाद के सूरजकुंड इलाके में पड़ने वाले मेवला महाराजपुर इलाके के सोमवार की रात की है. आरोपी पति इंद्रजीत ने खुद यह खुलासा करते हुए बताया कि उसकी पत्नी का चरित्र ठीक नहीं है. इससे पहले भी वह किसी गैर मर्द के साथ पकड़ी गई थी. तब उसने उसे माफ कर दिया था, लेकिन आज वह जब घर आया तो उसके ही 12 साल के बेटे ने बताया कि मां आज भी किसी और गैर मर्द के साथ थी.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: दिल्ली हुई फिर शर्मसार! दार्जिलिंग की महिला से दुष्‍कर्म, उबलती दाल से जलाया

बेटे की बात सुनकर इंद्रजीत का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उसने घर में रखे रोटी बनाने वाले बेलन से अपनी पत्नी के सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिसके चलते वह बुरी तरह लहूलुहान हो गई. इंद्रजीत ने बताया कि वह काफी नशे में था. वह खुद अपनी पत्नी रेखा को फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल में लेकर पहुंचा है. वही इंद्रजीत ने हमले की वारदात को कबूलते हुए कहा कि उसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है. भले उसकी पत्नी मर ही क्यों न जाए.

इस मामले में पीड़िता पत्नी रेखा ने बताया कि उनके पड़ोस में एक लड़का रहता है. उसकी केवल उससे कभी- कभी बातचीत होती थी. हालांकि, जब उसके पति ने उसे मना किया तो उसने उसे बोलना भी छोड़ दिया था, लेकिन आज फिर उसकी नंद, नंदोई और पति ने उस पर झूठे आरोप लगाते हुए बेलन और लात घूंशों से हमला करना शुरू कर दिया.

वहीं इस मामले में पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि फिलहाल आरोपी पति द्वारा उसकी पत्नी को फरीदाबाद के ही एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है. पीड़िता के बयान लेने के बाद ही आरोपी पति के खिलाफ आगे की कारवाही की जाएगी.

(इनपुटः अमित चौधरी)

Trending news