Haryana Crime: कूड़े के ढेर में मिला 2 दिन की मासूम बच्ची का शव, गले में फंदा लगाकर की गई हत्या
Advertisement

Haryana Crime: कूड़े के ढेर में मिला 2 दिन की मासूम बच्ची का शव, गले में फंदा लगाकर की गई हत्या

Haryana Crime: फरीदाबाद से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक 2 दिन मासूम बच्ची के गले में फंदा डालकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद बच्चे के शव को कूड़े दान में फेंक दिया. मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब सूबह के वक्त बच्चे कूड़ा बिनने आए तो उन्होंने आसपास के लोगों को इस बात की जानकारी दी.

Haryana Crime: कूड़े के ढेर में मिला 2 दिन की मासूम बच्ची का शव, गले में फंदा लगाकर की गई हत्या

Haryana Crime: फरीदाबाद डबुआ एयरफोर्स रोड के पास पड़े कूड़े के ढेर नवजात शिशु मिलने की खबर सामने आई है. कूड़े के ढेर में मिला 2 दिन की मासूम बच्ची के गले में फंदा डालकर हत्या की गई है. मौके पर कूड़ा बिनने आए कुछ बच्चों ने कूड़े के ढेर में बच्ची को देखे तो उन्होंने आसपास रहने वाले लोगों को बताया कि यहां पर किसी बच्ची की लाश पड़ी है. तभी आनंद-फानन में डबुआ थाने की पुलिस सूचना दी गई. पुलिस को सूचना मिलते है फोरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पह पहुंच गई.

फिलहाल, बच्ची के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल बादशाह खान भेजा दिया है. पुलिस ने बच्ची की हत्या को देखते हुए आगे की जांच के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है. कूड़े के ढेर में नवजात बच्ची की शव की खबर आग की तरह फैल गई. इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा होने लगी. पुलिस ने बताया कि बीते शुक्रवार को सुबह के वक्त कुछ बच्चे यहां कूड़ा बिनने आए थे और उन्होंने ही इलाके के लोगों की इस बात की जानकारी दी थी.

ये भी पढ़ेंः Haryana Crime: चचेरे भाई ने रस्सी घोंटा गला, शव को लेकर रोड पर बैठा परिवार, न्याय की लगा रहा है गुहार

एयरफोर्स रोड निवासी बबलू ने बताया कि डबुआ और ओडिया कॉलोनी के बीच में पड़ने वाले नाले के पास नवजात बच्ची के शव को कोई फेंक गया था, जिसके बाद वहां कूड़ा बिनने आए बच्चों ने यह जानकारी आसपास के लोगों को दी. इसके बाद वे लोग वहां पर पहुंचे और इस बारे में पुलिस फोन करके सूचना दी. उन्होंने बताया कि मौके पर पुलिस पहुंची और बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल भिजवा दिया.

आपको बता दें कि मृत नवजात बच्ची 2 दिन की बताई जा रही है. इस मामले को लेकर डबुआ थाना इंचार्ज इंस्पेक्टर विद्यासागर ने जानकारी देते हुए बताया कि उनको इस बारे में जानकारी मिली थी, जिस पर उन्होंने पहली सूचना रिपोर्ट दर्ज कर ली. इसके साथ उन्होंने सर्व साधारण को सूचित किया है कि यदि इस बच्चे का सुराग लाकर देगा तो उसको 10000 रुपये का इनाम दिया जाएगा और उसकी पहचान गुप्त रखी जाएगी.

(इनपुटः अमित चौधरी)

Trending news