Crime: प्रेमी के प्यार में पागल पत्नी की करतूत, पति की हत्या कर सेप्टिक टैंक में चुनवाई लाश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1529803

Crime: प्रेमी के प्यार में पागल पत्नी की करतूत, पति की हत्या कर सेप्टिक टैंक में चुनवाई लाश

Greater Noida Crime: ग्रेटर नोएडा में पत्नी ने प्रेम-प्रसंग के चलते प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी और शव को सेप्टिक टैंक में चुनवाया दिया. 

Crime: प्रेमी के प्यार में पागल पत्नी की करतूत, पति की हत्या कर सेप्टिक टैंक में चुनवाई लाश

नोएडा: ग्रेटर नोएडा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक पत्नी ने प्रेम-प्रसंग के चलते प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी.उसके बाद शव को सेप्टिक टैंक में चुनवाया दिया. घटना के 14 दिन बाद बिसरख पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा किया है.

ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित सरस्वती कुंज कॉलोनी में मूल रूप बुलंदशहर जिले के दरावर गांव का रहने वाला सतीश पाल परिवार सहित रहता था. परिवार में उसकी पत्नी नीतू और 5 साल का बच्चा है. सतीश नोएडा की एक कंपनी में काम करता था. सतीश की पत्नी का राज मिस्त्री के साथ अफेयर था, जिसकी वजह से पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर सतीश की हत्या कर दी. 

सतीश के पड़ोस मे मकान का निर्माण कार्य चल रहा था, मकान का निर्माण राज मिस्त्री कर रहा था. इस दौरान नीतू और राज मिस्त्री ने मिलकर सतीश की हत्या की साजिश रची. 2 जनवरी की रात को शराब पीने के दौरान सतीश की शराब में नशीला पदार्थ मिला कर उसे बेहोश किया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इस दौरान हरपाल राजमिस्त्री का एक दोस्त भी उनके साथ था. सतीश की हत्या के बाद तीनों मे शव को पड़ोस के निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक में दबा दिया.

ये भी पढ़ें- कैथल में जाम लगाकर की खुदकुशी के लिए उकसाने वाले पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी की मांग

 

सतीश के छोटे भाई ने 10 जनवरी को बिसरख पुलिस को अपने भाई के गायब होने की सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुट गई. पुलिस को इस मामले में जब नीतू के पास पूछताछ के लिए पहुंची, तो नीतू और हरपाल के प्रेम-प्रसंग के बारे में पता चला. पुलिस ने जब हरपाल से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारी कहानी बता दी. 

हरपाल ने बताया कि उसका और सतीश की पत्नी का प्रेम प्रसंग था, लेकिन सतीश उसमें अड़ंगा डाल रहा था. इसी को लेकर उसने एक मजदूर और मृतक की पत्नी नीतू के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. हरपाल की निशानदेही पर पुलिस ने सेप्टिक टैंक से मृतक के शव को भी बरामद कर लिया गया है.

बिसरख थाना पुलिस ने इस पूरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए प्रेमी हरपाल और प्रेमिका नीतू को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि गौरव नाम का आरोपी फरार चल रहा है.

Trending news