Elvish Yadav: यूट्यूबर सागर ठाकुर ने पुलिस पर एल्विश को बचाने का लगाया आरोप, हरियाणा CM से मदद की अपील
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2147723

Elvish Yadav: यूट्यूबर सागर ठाकुर ने पुलिस पर एल्विश को बचाने का लगाया आरोप, हरियाणा CM से मदद की अपील

Elvish Yadav: एल्विश यादव के खिलाफ मामला दर्ज होने के बावजूद पीड़ित यूट्यूबर सागर ठाकुर ने गुरुग्राम पुलिस पर एल्विश को बचाने का आरोप लगाया है और हरियाणा के मुख्यमंत्री से मदद की अपील की है. आरोपी सागर ठाकुर ने अपनी एक वीडियो शेयर कर हुए उसमें दावा किया है कि जिस जगह पर एल्विश ने उनके साथ मारपीट की थी, उस जगह खुद एल्विश ने उसे बुलाया था.

Elvish Yadav: यूट्यूबर सागर ठाकुर ने पुलिस पर एल्विश को बचाने का लगाया आरोप, हरियाणा CM से मदद की अपील

Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव के यूट्यूबर सागर ठाकुर के साथ मारपीट की वीडियो वायरल होने के बाद गुरुग्राम पुलिस ने पीड़ित यूट्यूबर सागर ठाकुर की शिकायत पर एल्विश यादव के खिलाफ मारपीट और "अपराधिक" धमकी जैसी धाराओं में मामला दर्ज किया है. गुरुग्राम पुलिस द्वारा दर्ज FIR में यूट्यूबर एल्विश पर IPC के सेक्शन 147, 149, 323 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है. हालांकि, एल्विश के खिलाफ मामला दर्ज होने के बावजूद पीड़ित यूट्यूबर सागर ठाकुर ने गुरुग्राम पुलिस पर एल्विश को बचाने का आरोप लगाया है और हरियाणा के मुख्यमंत्री से मदद की अपील की है.

आरोपी सागर ठाकुर ने अपनी एक वीडियो शेयर कर हुए उसमें दावा किया है कि जिस जगह पर एल्विश ने उनके साथ मारपीट की थी, उस जगह खुद एल्विश ने उसे बुलाया था और दर्जनों साथियों के साथ एल्विश आया था, जिसके बाद एल्विश और उसके साथियों दोनों ने सागर को बुरी तरह से पिटना शुरू कर दिया पीटने के बाद लागतार Sorry बोलने के लिए कह रहा था. घटनास्थल की CCTV फुटेज में भी साफ-साफ दिख रहा है की एल्विश और उसके दर्जनों साथी एक कमरे में घुसते हैं और जैसे ही सागर हाथ मिलाने आगे बढ़ता है वैसे ही एल्विश उसको मारने लगता है.

ये भी पढ़ेंः Elvish Yadav की फिर बढ़ेंगी मुश्किलें, इस फेमस यूट्यूबर के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, जान से मारने की दी धमकी

सागर द्वारा बचाव करने पर एल्विश का एक साथी भी एल्विश के साथ उसकी पिटाई करता है. CCTV में यह भी दिख रहा है की मारपीट के बाद एल्विश और उसके साथी सागर से सॉरी बोलने को कहते हैं और मना करने पर एल्विश फिर से सागर के थप्पड़ मार देता है.

एलविश और सागर की लड़ाई की क्या वजह

असल में सोशल मीडिया पर Maxtern नाम से मशहूर यूट्यूब सागर ठाकुर ने 7 मार्च को यूट्यूबर एल्विश यादव और उसके फैंस को टारगेट करते हुए 3 ट्वीट्स किए थे. इन 3 में से 2 ट्वीट्स में सागर ने एल्विश और मुनव्वर फारूकी की एक क्रिकेट मैच के दौरान खींची फोटो को पोस्ट किया था. इसके अलावा एल्विश पर निशाना साधने वाले अपने पहले ट्वीट में सागर ने एल्विश के फैंस पर निशाना साधा की जब उन्होंने मुनावर फारूखी की बात की थी तो एल्विश के फैंस ने उन्हे जिहादी, आतंकी और हिंदू विरोधी बोला था.

लेकिन, अब तक खुद एल्विश, मुनावर से मिला है तो एल्विश के फैंस उसे पॉजिटिविटी बता रहे हैं और चैरिटी मैच बता कर कह रहे हैं कि सचिन भी तो शोएब अख्तर से मिलते थे. सागर ठाकुर ने 7 मार्च को एक घंटे में धड़ाधड़ तीन ट्वीट कर डाले, जिसके बाद सागर के ट्वीट का जवाब देते हुए उसी शाम 7 बज कर 24 मिनट पर धमकी भरे अंदाज में लिखा की "भाई तू दिल्ली में ही रहता है, सोचा याद दिला दूं" इस सबके बाद सागर ने रात 9 बजे ट्वीट कर बताया कि एल्विश ने उसे गुरुग्राम मिलने के लिए रात साढ़े 12 बजे बुलाया है. इसके बाद सागर ने दो और वीडियो एक मेट्रो और दूसरा कैब में बैठ कर बनाया कि वो बस कुछ ही देर में एल्विश से मिलेंगे.

लेकिन, इसके बाद एल्विश और सागर के मारपीट की वीडियो सामने आया, जिसमें एल्विश अपने एक दर्जन साथियों के साथ सागर को बताए गए पते पर पहुंचता है और जैसे सागर हाथ मिलाने आगे बढ़ता है. एल्विश और उसके साथ सागर पर हाथों और लात घूसों से मारपीट शुरू कर देते हैं. इस मारपीट कांड के बाद एल्विश देर रात एक बजे इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करता है और उस पर लिखता है "काम पूरा हो गया" एल्विश और उसके साथियों द्वारा पिटने के बाद सागर रात 1 बज कर 52 मिनट पर वीडियो पोस्ट करके बताया है कि उसे एल्विश और उसके साथियों ने मारा है. ऐसे में अब एल्विश पर FIR दर्ज होने के बाद देखते हैं की गुरुग्राम पुलिस एलविश पर क्या एक्शन लेती है.

(इनपुटः शिवांक मिश्रा)

Trending news