Elvish Yadav News: एल्विश के सोशल मीडिया अकाउंट पर पैनी नजर, जल्द चार्जशीट दाखिल करेगी पुलिस
Advertisement

Elvish Yadav News: एल्विश के सोशल मीडिया अकाउंट पर पैनी नजर, जल्द चार्जशीट दाखिल करेगी पुलिस

Elvish Yadav News: रेव पार्टियों में सांपों के जहर सप्लाई करने के मामले में नोएडा पुलिस ने बिग बॉस विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद एल्विश यादव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इसी के साथ नोएडा पुलिस एल्विश के सोशल मीडिय के सभी अकाउंटों को अब खंगालने में लगी हुई है, जिसके बाद पुलिस अपनी चार्जशीट दाखिल करेगी.

Elvish Yadav News: एल्विश के सोशल मीडिया अकाउंट पर पैनी नजर, जल्द चार्जशीट दाखिल करेगी पुलिस

Elvish Yadav News: रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई करने के मामले में जेल में बंद यूट्यूबर एलविश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. आईटी एक्सपर्ट की एक टीम एल्विश यादव के सोशल मीडिया अकाउंट को खंगाल में लगी हुई है. फेसबुक (Facebook), ट्विटर (X), इंस्टाग्राम (Instagram) और अन्य जगहों पर अपलोड वीडियो की जांच की जा रही है. इन सबका ब्यौरा पुलिस अपनी केस डायरी में दर्ज कर रही है. इसके बाद चार्जशीट दाखिल की जाएगी.

इसके साथ-साथ पुलिस रेव पार्टी के आयोजकों का ब्यौरा भी जुटा रही है और ये भी पता लगा रही है की इन पार्टियों में कौन-कौन शामिल होता था. सूत्रों की मानें तो जल्द ही पुलिस एल्विश की रिमांड के लिए भी आवेदन कर सकती है, जिन जगहों पर एल्विस रेव पार्टी किया करता था उन जगहों पर भी पुलिस उसे ले जा सकती है. इसके साथ-साथ इस केस में पकड़े गए अन्य लोगों से आमना-सामना कराकर भी एक बार फिर पूछताछ हो सकती है.

ये भी पढ़ेंः Gurugram News: सागर ठाकुर मामले में गुरुग्राम पुलिस हासिल करेगी एल्विश यादव का पेशी वारंट

दूसरी तरफ गुड़गांव पुलिस भी एल्विश को वहां दर्ज केस के सिलसिले में रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है. एल्विश को ग्रेटर नोएडा के लुक्सर जेल की हाई सिक्योरिटी बैरेक में शिफ्ट करने के पीछे भी एक बड़ी वजह बताई जा रही है.  सूत्रों ने बताया है कि जेल में भी कई कुख्यात गैंग के बदमाश बंद है, जिसके चलते एल्विश को हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया है. सोशल मीडिया पर एल्विश यादव की फॉलोइंग बहुत ज्यादा है और उसके फॉलोअर्स और फैंस लगातार सोशल मीडिया पर मैसेज कर रहे हैं. कई बार वे अपनी भड़ास पुलिस पर निकलते भी दिखाई देते हैं.

सोशल मीडिया पर एल्विश ने अपना सफर 2016 में शुरू किया था और अब उसके 1.49 करोड़ सब्सक्राइबर्स हैं. अपने वीडियो को हिट करने के लिए उसने कई तरह की चीजों का इस्तेमाल करता था. इनमें लग्जरी गाड़ियां, लोकेशन और जीव-जंतुओं को शामिल किया करता था. उसने सांप और विदेशी लड़कियों के साथ भी कई वीडियो अपने सोशल मीडिया पर डाले हुए हैं.

जानें, क्या है पूरा मामला

आपको बता दें दिल्ली- NCR में रेव पार्टियों में सांपों के जहर काफी मात्रा में इस्तेमाल किया जा रहा था. इस मामले में नोएडा पुलिस ने बिग बॉस विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद एल्विश यादव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इतना ही नहीं, गुरुग्राम में यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न के साथ मारपीट करने के मामले में भी गुरुग्राम पुलिस एल्विश पर एक्शन लेने की तैयारी कर रही है. खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक. गुरुग्राम पुलिस एल्विश का पेशी वारंट हासिल कर सकती है.

(इनपुटः IANS)

Trending news