Noida Rave Party: एल्विश यादव ने लिया इस बॉलिवुड सिंगर का नाम, कहा- "सांपों का अरेंजमेंट करता था"
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1951623

Noida Rave Party: एल्विश यादव ने लिया इस बॉलिवुड सिंगर का नाम, कहा- "सांपों का अरेंजमेंट करता था"

Noida Rave Party: पुलिस की पूछताछ में एल्विश यादव ने बॉलिवुड सिंगर फाजिलपुरिया का नाम लिया है. एल्विश यादव मंगलवार को पुलिस पूछताछ के दौरान बताया कि फाजिलपुरिया अपनी शूटिंग के लिए इन सापों का अरेंजमेंट करता था.

Noida Rave Party: एल्विश यादव ने लिया इस बॉलिवुड सिंगर का नाम, कहा- "सांपों का अरेंजमेंट करता था"

Elvish Rave Party Fazilpuria: बीते 03 नवंबर को नोएडा पुलिस ने एक NGO की शिकायत के बाद एक FIR दर्ज की थी, जिसमें रेव पार्टी, नशाखोड़ी, सांप और उनका जहर के प्रयोग का जिक्र था. इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार भी किया, लेकिन इस मामले की चर्चाएं तेज तब हुईं, जब इसमें बिग-बॉस ओटीटी-2 के विजेता एल्विश यादव का नाम सामने आया. इस मामले में एल्विश यादव का नाम सामने आने के बाद वो नोएडा पुलिसस के सामने प्रस्तुत हुए और पूछताछ में शामिल हुए. 

एल्विश से पूछताछ
बीते मंगलवार की रात पुलिस ने एल्विश यादव से पूछताछ की थी, जिसके बाद एल्विश के बीमार होने की एक-आध खबर सामने आई थी. इस पूछताछ के दौरान एल्विश यादव से कई सवाल किए गए थे, जिनमें से कुछ सवालों का जवाब उन्होंने दिया, लेकिन मुश्किल सवालों पर वो गोल-मोल बातें करने लगे, लेकिन मंगलवार की पूछताछ के दौरान उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया, जिसके बाद ये केस फिर एक बार सुर्खियों में आ गया.

फाजिलपुरिया का लिया नाम
दरअसल, पुलिस की पूछताछ में एल्विश यादव ने बॉलिवुड सिंगर फाजिलपुरिया का नाम लिया है. एल्विश यादव मंगलवार को पुलिस पूछताछ के दौरान बताया कि फाजिलपुरिया अपनी शूटिंग के लिए इन सापों का अरेंजमेंट करता था. उसी के सेट के वीडियो को लोगों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. 

ये भी पढ़ें: Dream Meaning: अगर सपने में देख रहे हैं ये चीज तो समझिए 'छप्पर फार आने वाला है पैसा'

गोल-मोल बातें करने लगा एल्विश
मंगलवार रात एल्विश यादव से करीब तीन घंटों तक पूछताछ की गई. इस दौरान उससे करीब 30 सवाल पुलिस ने पूछे. पुलिस सूत्रों की मानें तो एल्विश ने शुरू के आसान सवालों का आराम से जवाब दिया, लेकिन बाद में एल्विश गोल-मोल बातें करने लगा. एल्विश यादव से पूछताछ में फाजिलपुरिया का नाम आने के बाद से पुलिस मामले को हर एंगल से जांच में जुटी हुई है. ऐसे में एल्विश यादव से पुलिस दोबारा भी पूछताछ कर सकती है. 

Trending news