Elvish Yadav News: नोएडा पुलिस के सामने देर रात पेश हुए एल्विश यादव, पूछताछ में बोले- मैं बेगुनाह हूं...
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1950047

Elvish Yadav News: नोएडा पुलिस के सामने देर रात पेश हुए एल्विश यादव, पूछताछ में बोले- मैं बेगुनाह हूं...

Elvish Yadav Rave Party Case: नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव से 'सांप जहर रेव' मामले में करीब तीन घंटे तक नोएडा सेक्टर 20 के पुलिस स्टेशन में पूछताछ की है.

Elvish Yadav News: नोएडा पुलिस के सामने  देर रात पेश हुए एल्विश यादव, पूछताछ में बोले- मैं बेगुनाह हूं...

Elvish Yadav Latest News: एल्विश यादव से नोएडा पुलिस के सामने पेश हुए, जहां कल देर रात पुलिस ने एल्विश से पूछताछ. नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव से 'सांप जहर रेव' मामले में करीब तीन घंटे तक नोएडा सेक्टर 20 के पुलिस स्टेशन में पूछताछ की है.

नोएडा पुलिस की पूछताछ के दौरान एल्विश यादव ने पुलिस से कहा कि वह बेगुनाह है. उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है. फिलहाल नोएडा पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. जांच में जो तथ्य निकल कर आएगा उसी के आधार पर आगे कि कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: Delhi AQI: बिना इस सर्टिफिकेट के चला रहे हैं गाड़ी तो हो जाएं सावधान, कटेगा चालान

बता दें कि यूट्यूबर एल्विश यादव पिछले हफ्ते नोएडा में एक रेव पार्टी से सांप और सांप का जहर बरामद होने के बाद सुर्खियों में सामने आए हैं. पुलिस ने पार्टी में सांप के जहर के कथित इस्तेमाल के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया. बाद में जब आरोपियों से पूछताछ की गई तो एल्विश यादव का नाम सामने आया. गिरफ्तार किए गए लोगों ने कथित तौर पर खुलासा किया कि वे बिग बॉस ओटीटी के विजेता की आयोजित पार्टियों में सांपों की स्पलाई करते थे.

जिसके बाद वन विभागन ने पांच कोबरा सांपों की  विष ग्रंथि निकाल ली गई थी. जांच के दौरान की गई मेडिकल रिपोर्ट में खुलासा हुआ. जिसमें वन विभाग ने बताया कि कोबरा शेड्यूल-एक श्रेणी का जीव है और विष ग्रंथि निकालना क्रूरता की श्रेणी में आता है. इस अपराध में दोष सिद्ध होने पर दोषी को सात साल तक की सजा हो सकती है. शेष बरामद चार सांप विषैले नहीं है. वन विभाग ने सभी सांपों को कोर्ट से अनुमति लेकर जंगल छोड़ दिया गया है 

Trending news