Elvish Yadav: स्टिंग ऑपरेशन में फंसे एलविश यादव, रेव पार्टी में विदेशी लड़कियां और जहर लाने का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1942467

Elvish Yadav: स्टिंग ऑपरेशन में फंसे एलविश यादव, रेव पार्टी में विदेशी लड़कियां और जहर लाने का आरोप

Elvish Yadav:  नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में रेड डाला था. इस रेड में 5 कोबरा बरामद हुए हैं. इसके साथ ही इस दौरान सांपों का जहर भी बरामद किया गया. साथ-साथ ही एलविश यादव पर विदेशी लड़कियों को बुलाने का भी आरोप लगा.

Elvish Yadav: स्टिंग ऑपरेशन में फंसे एलविश यादव, रेव पार्टी में विदेशी लड़कियां और जहर लाने का आरोप

FIR against Elvish Yadav: बिग बॉस से सुर्खियों में यूट्यूबर एल्विश यादव मुश्किलों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. नोएडा पुलिस ने उनके खिलाफ एक बेहद ही संगीन केस में FIR दर्ज की है. एफआईआर के अनुसार एल्विश पर कई गंभीर आरोप लगे हैं, जिसके आधार पर नोएडा पुलिस अब कार्रवाई में जुटी हुई है. 

क्या है पूरा मामला
दरअसल, बिग बॉस ओटीटी-2 से सुर्खियों में आए यूट्यूबर एलविश यादव पर ये रेव पार्टी करने का आरोप लगा है. इसके साथ ही इस मामले में वन्य संरक्षण का पेंच फंसते भी नजर आ रहा है. एलविश पर गैरकानूनी तरीके से रेव पार्टी का आयोजन करने से लेकर तस्करी का आरोप भी लगा है. इसके साथ ही उनपर आरोप लगा कि वो तस्करी करने वाले लोगों से भी जुड़े थे. बता दें कि एक स्टिंग ऑपरेशन के जरिए एक NGO ने इसकी शिकायत की थी, जिसके बाद नोएडा पुलिस ने कार्रवाई की है. 

पुलिस ने शुरू किया जांच 
मिली जानकारी के अनुसार नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में रेड डाला था. इस रेड में 5 कोबरा बरामद हुए हैं. इसके साथ ही इस दौरान सांपों का जहर भी बरामद किया गया. साथ-साथ ही एलविश यादव पर विदेशी लड़कियों को बुलाने का भी आरोप लगा. सेक्टर 49 के थाने में इससे संबंधित केस दर्ज किया गया है. मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. जब इस मामले में पुलिस ने पूछताछ की तो एलविश यादव का नाम सामने आया है. पुलिस ने एलविश यादव के खिलाफ FIR दर्जकर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें: दिल्ली के कुछ इलाकों में 600 के पार पहुंचा AQI, ऑनलाइन हो सकती है 5वीं तक की पढ़ाई

बिग बॉस से सुर्खियों में आए
बता दें कि एलविश यादव ने बिग-बॉस ओटीटी-2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी. इसके बाद बिग-बॉस OTT-2 का खिताब जीतने के बाद उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरीं. हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वाले एलविश यादव काफी समय से यूट्यूब पर कंटेंट क्रिएशन का काम करते हैं. 

Trending news