Greater Noida: क्या नोएडा के इस इलाके में जाम के झाम से मिलेगी निजात, बन पाएगा अंडरपास?
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1316272

Greater Noida: क्या नोएडा के इस इलाके में जाम के झाम से मिलेगी निजात, बन पाएगा अंडरपास?

ग्रेटर नोएडा की सड़कों पर जाम की किल्लत होना हमेशा से आम बात है. इसके चलते आम जानता को ऑफिस आने-जाने में परेशानियों को झेलना पड़ता है. कई किलोमीटर दूर तक गाड़ियों की लंबी कतारें लगी होती हैं. लोग अक्सर जाम में फंसे होने की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं.

Greater Noida: क्या नोएडा के इस इलाके में जाम के झाम से मिलेगी निजात, बन पाएगा अंडरपास?

Greater Noida Authority: नोएडा और ग्रेटर नोएडा की सड़कों पर जाम की किल्लत होना तो आम हो गया है. लोगों को सुबह शाम दफ्तर आते-जाते समय जाम को झेलना पड़ता है. उनके पास कोई और दूसरा उपाय नहीं होता. कई किलोमीटर दूर तक गाड़ियों की लंबी कतारें लग जाती हैं. लोग अक्सर जाम में फंसे होने की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं.

इसी को ध्यान में रखते हुए सामाजिक संगठन (Social Organisation) ने ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी (Greater Noida Authority) के साथ मुलाकात की. ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लग रहे जाम का मामला उठाया है. साथ ही वहां जल्द ही अंडरपास बनाने की मांग की है. काफी बड़े पैमानें पर लोग नोएडा, ग्रेटर नोएडा की ओर आतें हैं.

ये भी पढ़ेंः Delhi की बसों में महिलाओं को नहीं होगी असुविधा, सुरक्षा की गारंटी बनेंगी महिला कंडक्टर

यहां नौकरी कर रहें हैं. एक मूर्ति चौराहे के पास सुबह-शाम गाड़ियों की जाम की वजह से धीमी ही रहती है. सामाजिक संगठन फ्लैट बॉयर्स एसोसिएशन नेफोमा (Nefoma) के अध्यक्ष अन्नू खान की अगुवाई में नेफोमा प्रतिनिधि मंडल ने ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी  के जीएम प्रोजेक्ट केआर वर्मा से मीटिंग की. एक मूर्ति मार्ग पर जल्द ही अंडरपास बनाने की मांग की.

नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने क्या कहा?

नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान का कहना है कि रोजाना दिल्ली से नोएडा सैकड़ों लोगों का आना होता है. ग्रेटर नोएडा वेस्ट की मूर्ति चौरहे पर तगड़ा लंबा जाम लगता रहता है जिससे आने-जाने वालों को परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं. सही से व्यवस्था नहीं होने की वजह से दुर्घटना हो जाती है. उन्होंने कहा कि ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के अधिकारियों से मिलकर एक मूर्ति चौराहे पर अंडरपास बनवाने की मांग की है. जिससे की राहगीरों को जाम से राहत मिल सके.

Trending news