ED Summons Matter: बांसुरी स्वराज ने कहा- गोपनीय होती है ED की रेड, स्वांग रचाना चाहते हैं केजरीवाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2043083

ED Summons Matter: बांसुरी स्वराज ने कहा- गोपनीय होती है ED की रेड, स्वांग रचाना चाहते हैं केजरीवाल

ED Summons Matter: दिल्ली भाजपा सचिव बांसुरी स्वराज ने आतिशी मार्लेना पर निशाना साधते हुए कहा कि ईडी की रेड गोपनीय होती है. वे किस आधार पर ये भविष्यवाणी कर रही हैं.

ED Summons Matter: बांसुरी स्वराज ने कहा- गोपनीय होती है ED की रेड, स्वांग रचाना चाहते हैं केजरीवाल

ED Summons Matter: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित शराब घोटाले मामले में ईडी के द्वारा तीसरी बार नोटिस भेजे जाने के बाद भी जब पूछताछ के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ईडी के दफ्तर नहीं पहुंचे, अब दिल्ली पुलिस के द्वारा उनके आवास पर पुलिस के सख्त पहरेदारी बढ़ा दी गई है, जिससे अब अंदेशा लगाया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कभी भी गिरफ्तार कर सकती है.

ये भी पढ़ें: ED Summons Matter: BJP सांसद रमेश बिधूड़ी ने AAP नेताओं पर साधा निशाना, केजरीवाल की जेबकतरों से की तुलना

 

केजरीवाल द्वारा ED के समक्ष पेश न होने पर सुप्रीम कोर्ट अधिवक्ता और दिल्ली भाजपा सचिव बांसुरी स्वराज ने कहा कि आतिशी जो भविष्यवाणी कर रही हैं कि ED की रेड होगी और अरविंद केजरीवाल अरेस्ट होंगे. मैं पूछना चाहती हूं कि वे किस आधार पर ये भविष्यवाणी कर रही हैं? ED की रेड गोपनीय होती है. अरविंद केजरीवाल एक स्वांग रचना चाहते हैं, जहां पर वे माहौल बनाना चाहते हैं कि वे अरेस्ट होंगे. वो चाहते हैं कि ED उनके घर पर आए.

वहीं इस पर दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों पर जमकर हमला बोला है और कहा है कि आज सूर्योदय से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली की मंत्री आतिशी मार्लेना और सौरभ भारद्वाज का विधवा विलाप शुरू हो चुका है. उन लोगों का मानना है कि गरीबों के लिए कानून अलग होना चाहिए और वीआईपी के लिए अलग होना चाहिए. मतलब जब कोई पॉकेट मारते जब जेबकतरा पकड़ा जाता है और उसका साथ ही भाग जाता है तो क्या पुलिस उसे पकड़ने के लिए उसके घर नहीं जाती. पुलिस को क्या उन्हें सवाल भेजना चाहिए कि हम आपको पकड़े की नहीं पकड़े. केजरीवाल साहब करोड़ों रुपये विकास के पैसे डकार जाएंगे. शराब घोटाले में यह किसने सोचा था.

Trending news