Fatehabad News: अंधकार में कांग्रेस का भविष्य, तीन राज्यों की तरह हरियाणा में भी होगा वही हाल- दुष्यंत चौटाला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2051454

Fatehabad News: अंधकार में कांग्रेस का भविष्य, तीन राज्यों की तरह हरियाणा में भी होगा वही हाल- दुष्यंत चौटाला

Dushyant Chautala Fatehabad Visit: कांग्रेस पर जमकर बरसे दुष्यंत चौटाला और कहा कि कांग्रेस का भविष्य अंधकार में है. पहले एमपी फिर राजस्थान और छतीसगढ़ से साफ हुई. हरियाणा में भी वही हाल होगा.

Fatehabad News: अंधकार में कांग्रेस का भविष्य, तीन राज्यों की तरह हरियाणा में भी होगा वही हाल- दुष्यंत चौटाला

Fatehabad News: हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला आज फतेहाबाद दौरे पर रहे, जहां उन्होंने टोहाना के गांव पृथला में जनसभा को संबोधित किया. टोहाना में करोड़ों रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया. यहां कांग्रेस पर जमकर बरसे दुष्यंत चौटाला और कहा कि कांग्रेस का भविष्य अंधकार में है. पहले एमपी फिर राजस्थान और छतीसगढ़ से साफ हुई. हरियाणा में भी वही हाल होगा.

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला आज फतेहाबाद जिले के दौरे पर रहे. दुष्यंत चौटाला आज टोहाना के गांव पृथला पहुंचे. यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया और टोहाना में करीब 174 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने डिजीटल लाईब्रेरी का भी उद्घाटन किया. 

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला कांग्रेस पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का बंटाधार हो चुका है. कांग्रेस में एसआरके ग्रुप व बापू-बेटा ग्रुप बन चुके हैं. कांग्रेस को पहले एमपी ने जवाब दिया, फिर राजस्थान और छत्तीसगढ़ ने जवाब दिया, अब हरियाणा में भी कांग्रेस की स्थिति बदहाल होने वाली है. डिप्टी सीएम ने कहा कि उनकी सरकार विकास की सोच के साथ काम कर रही है. पूरे प्रदेश में ग्रामीण विकास को भी तरजीह दी है. 

ये भी पढ़ें: गूलमर्ग, शिमला समेत पहाड़ी इलाको में इस दिन से हो सकती है बर्फबारी, जानें अपडेट

प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा चुनावों के साथ की संभावनाओं पर इंकार करते हुए उन्होंने कहा कि वे लोकसभा व विधानसभा चुनाव एक साथ होने के पक्ष में हैं, लेकिन वर्तमान परिस्थिति को देखते हुए नहीं मानते कि ऐसा होगा. अगर चुनाव एक साथ हो तो राजनीतिक दलों के खर्चे तो बचेंगे ही, चुनाव आयोग को भी आसानी होगी. 

उन्होंने बताया कि हिसार एयरपोर्ट को लेकर अलाइंस शेयर के साथ कल मीटिंग हुई थी. अलग-अलग जगहों की हिसार से कनेक्टिविटी को लेकर प्राथमिकताएं हैं. हिसार से दिल्ली और दिल्ली से इंटरनेशनल उड़ानें, हिसार से जम्मू, अहमदाबाद, जयपुर, चंडीगढ़, कुल्लू, देहरादून के रूट बनाए जा रहे हैं. 20 तारीख से पहले एमओयू होने की संभावनाएं हैं और अप्रैल में अगर एविएशन का टैक्नीकल काम हो गया तो पहली उड़ान यहां से शुरू कर दी जाएगी.

भाजपा-जजपा के गठबंधन संबंधी सवाल के जवाब डिप्टी सीएम ने कहा कि अलांयस के लिए बैठकर निर्णय लिए जाते हैं. अभी तक तो गठबंधन को लेकर कोई संशय नहीं है। दोनों पार्टियां अपने-अपने स्तर पर 10 लोकसभा और 90 विधानसभा हलकों के चुनाव को लेकर तैयारियों में जुटी हैं. प्रदेश में चार साल से स्टेबल सरकार चल रही है, स्मूथ काम हो रहे हैं, उद्योग आ रहे हैं और रोजगार बढ़ रहा है तो ऐसे में गठबंधन पर कोई संशय नहीं होना चाहिए. उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि उन्हें अपने किसी भी मौजूदा विधायक की टिकट बदलने की भी जरूरत नहीं लग रही. उन्होंने कहा कि सभी साथियों ने मजबूती से काम किया है, एक-दो ने समस्याएं दी हैं तो पार्टी उन पर गौर करेगी.

Input: Ajay Mehta

Trending news