Panipat News: भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कार्यकाल में लोग देखते थे विकास की राह- नायब सिंह सैनी
Advertisement

Panipat News: भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कार्यकाल में लोग देखते थे विकास की राह- नायब सिंह सैनी

Haryana News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी ने मीडिया से बातचीत में कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कांग्रेस के शासनकाल में आम आदमी को गैस का सिलेंडर लेने के लिए भी 3 दिन लाइन में लगना पड़ता था.

Panipat News: भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कार्यकाल में लोग देखते थे विकास की राह- नायब सिंह सैनी

Panipat News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी आज पानीपत पहुंचे, जहां भाजपा लीगल सेल के सह संयोजक एडवोकेट सुभाष सैनी के आवास पर उनका जोरदार स्वागत किया गया. इस मौके पर मीडिया से बातचीत के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा पूरी तरह से तैयार है. देश की जनता ने एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है. बीते 10 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने देश के साथ-साथ आम आदमी का सम्मान बढ़ाने का काम किया है.

AAP को बताया भ्रष्टाचारी
उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में आम आदमी को गैस का सिलेंडर लेने के लिए भी 3 दिन लाइन में लगना पड़ता था, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने न केवल उस लाइन को समाप्त किया बल्कि हर घर में गैस का सिलेंडर और चूल्हा पहुंचाया, जहां गैस का कनेक्शन नहीं था. वहीं आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच हुए समझौते पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि दोनों ही भ्रष्टाचार में लिप्त पार्टियां हैं. जहां कांग्रेस ने देश को लूटने का काम किया है वहीं जब आम आदमी पार्टी का चेहरा उजागर हुआ तो वह कांग्रेस से भी ज्यादा भ्रष्टाचारी निकली.  उनके मंत्री और विधायक तक जेल में है. लोग जान चुके हैं आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार के मामले में कांग्रेस से भी चार कदम आगे है.

ये भी पढ़ें- राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने INDIA Alliance को बताया अवसरवादी गठबंधन

भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सरकार पर उठाए सवाल 
बजट के सवाल पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी ने कहा कि जब भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कार्यकाल में बजट पेश होता था, तो लोग विकास की राह देखते थे, लेकिन विकास दिखाई नहीं देता था. वहीं आज मनोहर सरकार ने एक ऐसा बजट पेश किया है जो जनकल्याणकारी है. जो सबको साथ लेकर चलने वाला है. 

Input- RAKESH BHAYANA

Trending news