Digvijay Chautala Wedding: शादी में शामिल होंगे बॉलीवुड के ये सितारे, इस दिन लगन संग लेंगे फेरे
Advertisement

Digvijay Chautala Wedding: शादी में शामिल होंगे बॉलीवुड के ये सितारे, इस दिन लगन संग लेंगे फेरे

Digvijay Chautala Wedding: हरियाणा के डिप्टी सीएम के भाई की शादी को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. वहीं दिग्विजय सिंह चौटाला खुद लोगों को अपनी शादी के निमंत्रण दे रहे हैं.

Digvijay Chautala Wedding: शादी में शामिल होंगे बॉलीवुड के ये सितारे, इस दिन लगन संग लेंगे फेरे

Digvijay Chautala Wedding: जजपा के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. हरियाणा के डिप्टी सीएम के भाई की ग्रैंड वैडिंग को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. वहीं दिग्विजय सिंह चौटाला खुद शादी के कार्ड देकर लोगों को निमंत्रण दे रहे हैं. दिग्विजय सिंह चौटाला की शादी में बॉलीवुड के सितारों से  से लेकर राजनीतिक हस्तियां भी शामिल होंगी. वहीं सिरसा में 10 मार्च को प्रतिभोज को लेकर करीब 18 एकड़ जमीन में टैंट लगाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: Zee Media पर देखिए हरियाणा के बड़े राजनीतिक परिवार में होने वाली शादी का निमंत्रण पत्र

 

बता दें कि दिग्विजय सिंह चौटाला की होनी वाली पत्नी लगन कौर रंधावा पंजाब के अमृतसर की रहने वाली हैं. वहीं वो भी राजनीतिक परिवार से हैं, उनके दादा अकाली सरकार में डिप्टी स्पीकर रह चुके हैं. वहीं उनके पिता दीपकरण रियल एस्टेट कारोबारी हैं.

वहीं शादी से पहले सिरसा में प्रतिभोज की तैयारियां जोरों पर हैं. 10 मार्च को होने वाले समारेह के लिए करीब 18 एकड़ जमीन पर टैंट लगाया जा रहा है. चौटाला परिवार ने सिरसा में शादी समारोह में शामिल होने के लिए प्रदेश की सभी पंचायतों को आमंत्रित किया है. वहीं 15 मार्च को दिल्ली में शादी होगी.

शादी को लेकर दिग्विजय चौटाला अपने पिता अजय चौटाला के साथ अपने दादा ओपी चौटाला से भी आशीर्वाद ले चुके हैं. खुद दिग्विजय चौटाला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी फोटो शेयर की थी. 

वहीं दिग्विजय चौटाला ने खुद अपनी शादी के लिए दिग्गजों को कार्ड बांटे हैं. उन्होंने बॉलीवुड स्टार सलमान खान, रणदीप हुड्डा और सिंगर कैलाश खेर को निमंत्रण दिया है. वहीं उन्होंने महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे, बाबा रामदेव को शादी के लिए आमंत्रित किया है. वहीं उनके पिता अजय चौटाला ने पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल को भी बेटे की शादी का निमंत्रण दिया था. 

 

Trending news