Panchkula News: Swift डिजायर कार में सवार दो युवक पेट्रोल पंप से 60, 000 रुपये का डीजल लेकर फरार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2011990

Panchkula News: Swift डिजायर कार में सवार दो युवक पेट्रोल पंप से 60, 000 रुपये का डीजल लेकर फरार

Panchkula News: रायपुर रानी के जासपुर, बरवाला के बुधीराजा पेट्रोल पंप पर स्विफ्ट डिजायर कार में आकर दो युवकों ने डीजल डलवाया और बिना पैसे दिए कार लेकर हुए फरार. एक हफ्ते में एक नहीं दो नहीं बल्कि चार बार दे चुकें है. ऐसी घटना को अंजाम 

 

Panchkula News: Swift डिजायर कार में सवार दो युवक पेट्रोल पंप से 60, 000 रुपये का डीजल लेकर फरार

Panchkula News: पंचकूला के रायपुर रानी, बरवाला क्षेत्र में लगे पेट्रोल पंपों पर इन दिनों एक  Swift डिजायर कार में सवार दो युवकों का इतना खौफ चल रहा है कि वह लगभग 8 किलोमीटर के दायरे में चार पेट्रोल पंपों पर लगभग 60, 000 का डीजल डलवा कर एक सप्ताह के भीतर चार बार फरार हो चुके है. जानकारी के अनुसार रायपुररानी खंड के गांव जासपुर के गुरु किरपा किसान सेवा केंद्र से डीजल डलवाकर ये दोनो युवक फरार हो गए. वही इसी के बाद बुद्धि राजा फिलिंग स्टेशन और जासपुर के गुरु कृपा किसान सेवा केंद्र से लगभग 31,000 का डीजल डलवा कर कार सवार दो युवक फरार होने की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई. ये घटनाएं एक ही कार से हो रही है और इस कार के आगे पीछे अलग-अलग नंबर लिखे हुए हैं. ऐसे में पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज लगी है.

पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है, लेकिन बड़ा सवाल यही उठ रहा है कि बीते 5 दिसंबर से लेकर 13 दिसंबर तक जासपुर, शहजादपुर, रायवाली बरवाला के चार पेट्रोल पंपों पर यह दो व्यक्ति कैन के अंदर डीजल डलवा कर फरार हो जाते हैं. सभी जगह की सीसीटीवी फुटेज भी है. जासपुर में स्थित गुरु किरपा किसान सेवा केन्द्र के मैनेजर अमरजीत ने बताया कि स्विफ्ट डिजायर कार सवार दो युवक शाम के 6 बजकर 55 मिनट पर कार में कैन लेकर डीजल लेने आए, जैसे ही सेल्स मैन ने डीजल डाला तो उनके बाद सीएनजी गैस डलवाने को बोलकर कार स्टार्ट की और कार लेकर फरार हो गए. इसी प्रकार बुद्धि राजा फिलिंग स्टेशन के सेल्समैन जसवीर सिंह ने बताया कि उनके पास एक स्विफ्ट रुकी और उसने कहा कि डीजल डाल दो मैं 15,391 का डीजल कार में रखे कैन में डाला तो उसके बाद वह बोला कि आपके पास सीएनजी गैस भी है. मैंने कहा हां सीएनजी गैस भी है तो वह बोले दोनों के इकट्ठे से पैसे दे दूंगा और वह जैसे ही मशीन की तरफ कार लेकर आने की बात कह कर निकलने लगा तो उसने कार हाईवे की तरफ भाग ली. वह हाईवे की तरफ भाग निकला. जसवीर सिंह ने बताया कि हमने टोल प्लाजा तक कार का पीछा किया, लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चला कि वह किस तरफ गया. पंप के मालिक सुभाष चंद्र ने बताया कि हमने पुलिस को शिकायत दे दी है और सीसीटीवी फुटेज भी भेज दी है.

ये भी पढें: ICC Rankings: रिंकू सिंह का बड़ा धमाका, इस मामले में की रोहित और शुभमन गिल की बराबरी

चार पेट्रोल पंपों पर एक ही तरीके से दिया घटना को अंजाम
5 दिसंबर को बरवाला के पास लगते रायवाली में ग्रेवाल एचपी सेंटर से ये स्विफ्ट कार 13500 का डीजल और 1 हजार का पेट्रोल डलवा कर फरार हो गए. फिर 8 दिसंबर को शहजादपुर में सांई फीलिंग स्टेशन से शाम 6 बजकर 50 मिनट पर 14,500 का डीजल डलवा कर फरार हुए. उसके बाद 13 दिसंबर को बरवाला में बुधिराजा फीलिंग स्टेशन से 15 हजार 300 का डीजल डलवा कर फरार हुए. तो उसी दिन शाम को 6 बजकर 50 मिनट पर जासपुर के गुरु किरपा किसान सेवा केंद्र से 16 हजार का डीजल डलवा कर फरार हो गए. इन चारों वारदातों में एक ही कार शामिल है, जिसका आगे और पीछे अलग अलग नंबर प्लेट है. अभी पेट्रोल पंपों पर एक ही तरीके से तेज चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया हैं.
Input: Divya Rani 

Trending news