Valentine's Day: इन 3 राशि के जातक होते हैं दिल फेंक आशिक, वादा करके कभी नहीं करते पूरा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2105045

Valentine's Day: इन 3 राशि के जातक होते हैं दिल फेंक आशिक, वादा करके कभी नहीं करते पूरा

Valentine's Week Special: तीन राशियों के जातक प्यार के वादे निभाने की जगह तोड़ने में माहिर होते हैं. जानें क्या आपके पार्टनर का नाम भी इन राशियों में शामिल है. 

Valentine's Day: इन 3 राशि के जातक होते हैं दिल फेंक आशिक, वादा करके कभी नहीं करते पूरा

Valentine's Week Special: प्रेमी जोड़ों के लिए साल का दूसरा महीना बेहद खास माना जाता है. वैलेंटाइन डे (Valentine Day) वाले इस महीने में लोग प्यार के रंग में रंगे नजर आते हैं.  वैलेंटाइन वीक की शुरुआत 7 फरवरी से होती हैं और 14 फरवरी को वैलेंटाइन वीक खत्म होता है. इन 8 दिनों में कपल रोज डे, प्रपोज डे, चॉकलेट डे,  टेडी डे, प्रॉमिस डे, हग डे, किस डे और वैलेंटाइन डे मनाया जाता है. लेकिन कुछ लोग ऐसे  भी हैं जो प्यार के वादे निभाने की जगह तोड़ने में माहिर होते हैं. आज के आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसी ही राशि के जातकों का नाम बताने वाले हैं, जो लोग प्यार का वादा करके कभी भी उसे पूरा नहीं करते हैं. 

वादा तोड़ने में माहिर होते हैं इन 3 राशियों के लोग

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के जातक भी प्यार में किया हुआ वादा कभी पूरा नहीं कर पाते. ये लोगों थोड़े समय में ही पार्टनर से बड़े-बड़े वादे कर देते हैं, लेकिन जब उन्हें पूरा करने की बारी आती है तो ये लोग पीछे हट जाते हैं. अगर आपके क्रश या प्यार की राशि वृषभ है तो एक बार आप भी इस बात को ध्यान में रखते हुए अपने पार्टनर की बातों पर भरोसा करें. 

ये भी पढ़ें- Weekly Rashifal 2024: इन राशियों के लिए खास होने वाला है ये वेलेंटाइन डे वीक, जानें क्या कहता है आपका भाग्य

मिथुन राशि (Gemini)
प्यार-मोहब्बत के लंबे-चौड़े वादे करके तोड़ने में सबसे पहले मिथुन राशि के जातकों का नाम आता है. ये लोग प्यार का वादा तो कर देते हैं, लेकिन कभी भी उसे पूरा नहीं कर पाते. कई बार परिस्थितियों की वजह से तो कई बार जानते हुए मिथुन राशि के लोग प्यार के वादे को तोड़ते हैं. ऐसे में अगर आपके पार्टनर की राशि भाी मिथुन है तो संभलकर रहें. 

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के जातक भी प्यार में वादा करके उसे तोड़ने में माहिर माने जाते हैं. मीन राशि के लोगों को वादा तोड़ने में एक मिनट का भी वक्त नहीं लगता है. मीन राशि के लोग अपने पार्टनर से थोड़े ही समय में बड़े-बड़े वादे कर देते हैं, लेकिन कभी भी उन्हें पूरा नहीं करते हैं. 

Disclaimer- इस आर्टिकल में दी गई जानकारी सामान्य सूचनाओं और धार्मिक मान्यताओं पर आधारित हैं. ZEE MEDIA इनकी पुष्टि नहीं करता है.  

 

 

Trending news