Sun Transit in Gemini: सूर्य-शनि के गोचर से चमकेंगे इन 4 राशियों को भाग्य, होगी पैसों की बारिश
Advertisement

Sun Transit in Gemini: सूर्य-शनि के गोचर से चमकेंगे इन 4 राशियों को भाग्य, होगी पैसों की बारिश

Surya Shani Gochar 2023: 15 जून को सूर्य मिथुन राशि में और 17 जून को शनि अपनी मूलत्रिकोण राशि कुंभ में वक्री होंगे, जिसके प्रभाव से 4 राशि के जातकों की किस्मत चमकने वाली है. 

Sun Transit in Gemini: सूर्य-शनि के गोचर से चमकेंगे इन 4 राशियों को भाग्य, होगी पैसों की बारिश

Surya Shani Gochar 2023: जून महीने में सूर्य और शनि दोनों एक साथ गोचर करेंगे, जिसका असर सभी राशियों पर देखने को मिलेगा. 15 जून को सूर्य देवता मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे. वहीं 17 जून को शनि देवता अपनी मूलत्रिकोण राशि कुंभ में वक्री होंगे. सूर्य और शनि रिश्ते में पिता-पुत्र हैं, ऐसे में दोनों का एक साथ वक्री होना ज्योतिष में काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. इनके गोचर से कई 4 राशियों को लाभ मिलेगा, तो वहीं कुछ राशि के जातकों को परेशान होना पड़ सकता है. 

इन 4 राशियों को सूर्य और शनि गोचर से मिलेगा फायदा

1. मिथुन राशि
सूर्य देवता का गोचर मिथुन राशि में होगा, जिसका असर मिथुन राशि के जातकों पर देखने को मिलेगा. जून का महीना मिथुन राशि के लोगों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. इस महीने प्रमोशन के योग बन रहे हैं, साथ ही आय में भी वृद्धि होगी. सामाजिक क्षेत्र में मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी. नए घर और वाहन की योजना बना रहे जातकों को भी सफलता मिलने के योग है. इस महीने आपको सभी कामों में सफलता मिलेगी. अपने खर्चों पर नियत्रंण रखने का प्रयास करें. 

2. सिंह राशि
सूर्य और शनि के गोचर का असर सिंह राशि के जातकों पर भी देखने को मिलेगा. सिंह राशि के जातक जून में अच्छी कमाई करेंगे. व्यापारियों को भी उम्मीद से दोगुना फायदा मिल सकता है. नौकरीपेशा लोगों के लिए भी गोचर काफी फायदेमंद रहने वाला है, सीनियर्स आपके काम से प्रभावित होंगे. नौकरी में तरक्की मिलने के योग बन रहे हैं. मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है. 

ये भी पढ़ें- Mole Astrology: चेहरे के इन हिससे में मौजूद तिल बताते हैं जिंदगी से जुड़े राज, जानें इनका मतलब

3. कन्या राशि
कन्या राशि के लिए सूर्य और शनि का गोचर करियर को नई दिशा देने वाला है, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे कन्या राशि के जातकों को सफलता मिल सकती है. धन प्राप्ति के योग हैं. घर-परिवार के लोगों सो आपसी तालमेल बढ़ेगा, सभी लोग साथ में यात्रा पर भी जा सकते हैं. इस महीने खर्च की अधिकता रह सकती है, लेकिन आमदनी बढ़ने से आपको परेशानी नहीं होगी. 

4. मकर राशि
मकर राशि के लोगों के लिए सूर्य और शनि गोचर काफी फायदेमंद रहने वाला है. नोकरी की तलाश कर रहे लोगों को इस महीने अच्छा ऑफर मिल सकता है. अगर आप किसी नए कार्य को करने की योजना बना रहे हैं तो उसकी शुरुआत करने के लिए ये महीना काफी अच्छा रहने वाला है. इस महीने आप अपने विरोधियों पर जीत हासिल कर सकते हैं. सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है.

Trending news