Sun Transit: इन 6 ग्रहों की चाल बदलने से 12 राशि के जीवन में आएगा भूचाल, मगर इन 3 राशि वाले लोगों की चमक उठेगी किस्मत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1854329

Sun Transit: इन 6 ग्रहों की चाल बदलने से 12 राशि के जीवन में आएगा भूचाल, मगर इन 3 राशि वाले लोगों की चमक उठेगी किस्मत

Sun Transit in Kark and Mesh: इन 6 ग्रहों की चाल बदलने से 12 राशि वाले लोगों की जिंदगी में भूचाल आएगा. मगर इन 3 राशि वाले जातकों का भाग्य चमक उठेगी. इसी के साथ इन लोगों को करियर और कारोबार में तरक्की मिलेगी. तो चलिए जानते हैं ये तीन लकी राशियां कौन सी हैं…

Sun Transit: इन 6 ग्रहों की चाल बदलने से 12 राशि के जीवन में आएगा भूचाल, मगर इन 3 राशि वाले लोगों की चमक उठेगी किस्मत

Sun Transit in Kark and Mesh: गुरु, सूर्य समेत 3 ग्रहों की चाल में बदलाव होने जा रहा है. 4 सितंबर, 2023 को शुक्र ग्रह कर्र राशि में मार्गी और बृहस्पति मेष राशि में वक्री होने जा रहे हैं. इसी के साथ 16 सितंबर को बुध सिंह राशि में सीधी चाल चलने जा रहे हैं. साथ ही 17 सितंबर को सूर्य कन्या राशि में गोचर करेंगे. आखिरी में 24 सितंबर को ग्रहों के सेनापति मंगल कन्या राशि में प्रवेश करेंगे.

ज्योतिष के अनुसार, ऐसे में इन 6 ग्रहों की चाल से 12 राशि वाले लोगों की जिंदगी में भूचाल आएगा. मगर इन 3 राशि वाले जातकों का भाग्य चमक उठेगी. इसी के साथ इन लोगों को करियर और कारोबार में तरक्की मिलेगी. तो चलिए जानते हैं ये तीन लकी राशियां कौन सी हैं…

धनु राशि-

ग्रहों की चाल में बदलाव होने से धनु राशि के लोगों के लिए लाभदायक साबित हो सकता है. इन दिनों धनु राशि वाले लोगों की आय में बढ़ोतरी होने की पूरी संभावना है. इसी के साथ इन लोगों को तरक्की के कई बड़े अवसर प्राप्त होने वाले हैं. इन दिनों आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं, जो आपके लिए लाभदायक साबित हो सकती है.

मकर राशि-

मकर राशि वाले लोगों के लिए ग्रहों की चाल में हो रहा बदलाव लाभकारी सिद्ध होने वाला है. अगर आप पुरानी नौकरी से परेशान हो चुके हैं तो आपको जल्द ही नई नौकरी का अवसर प्राप्त होने वाला है. इन दिनों आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. इन दिनों कुछ नए लोगों से आपकी मुलाकात होने वाली है. जो आने वाले समय में आपके लिए लाभदायक साबित हो सकते हैं, इसी के साथ इन दिनों अपनी सेहत का पूरा ध्यान रखें.

मिथुन राशि-

मिथुन राशि वाले लोगों के लिए ग्रहों की चाल में बदलाव होने से इन लोगों के आर्थिक रूप से शुभ साबित हो सकता है. अगर इन दिनों आप प्रापर्टी लेन का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए ये सही साबित हो सकती है. इन दिनों आप अपने परिवार की हर मनोकामना पूरी करने में सफल रहेंगे, जिसकी चलते सभी लोग आपसे इंप्रेस होने वाले हैं. कार्यक्षेत्र में तरक्की मिलने की पूरी संभावना है.

Trending news