Shukra Gochar 2023: आज इन राशि में गोचर करेंगे शुक्र, इन राशियों का बदल जाएगा भाग्य
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1897467

Shukra Gochar 2023: आज इन राशि में गोचर करेंगे शुक्र, इन राशियों का बदल जाएगा भाग्य

Shukra Gochar 2023 In Rashi: शुक्र ग्रह कर्क राशि से निकलकर सिंह राशि में आएंगे.  इस गोचर के दौरान शुक्र कई राशियों की किस्मत को चमका सकते हैं.

Shukra Gochar 2023: आज इन राशि में गोचर करेंगे शुक्र, इन राशियों का बदल जाएगा भाग्य

Shukra Gochar 2023: शुक्र ग्रह कर्क राशि से निकलकर सिंह राशि में आएंगे और यह वह वक्त है जब कुछ राशियों के लिए भाग्य सूर्य की तरह चमक सकता है. आचार्य मदन मोहन के अनुसार बता दें कि शुक्र इस राशि में 32 दिन और 4 घंटे तक रहेंगे और इसके बाद 3 नवंबर 2023 को कन्या राशि में गोचर करेंगे. इस गोचर के दौरान शुक्र कई राशियों की किस्मत को चमका सकते हैं.

सिंह राशि (Leo)
आचार्य मदन मोहन के अनुसार बता दें कि शुक्र आपकी राशि में हैं इसलिए आपको सूर्य और शुक्र से लाभ हो सकता है. इस महीने आपकी आय में वृद्धि हो सकती है. साथ ही अगर आप अविवाहित हैं तो आपके लिए एक अच्छा रिश्ता भी आ सकता है.

ये भी पढ़ें: Ank Jyotish Career Rashifal: इस सप्ताह इन मूलांक वालों का बदलेगा भाग्य, नौकरी में मिलेंगे सफलता व धन की होगी बरसात

 

कन्या राशि (Virgo)
आचार्य मदन मोहन के अनुसार बता दें कि कन्या राशि वालों के लिए भी यह गोचर शुभ है. आपको काम में सफलता मिल सकती है और अगर आप नौकरी कर रहे हैं, तो आपको बेहतर प्रस्ताव भी मिल सकते हैं. इसके अलावा विद्यार्थियों के लिए भी यह समय अच्छा हो सकता है.

आचार्य मदन मोहन का कहना है कि सिंह और कन्या राशि के लोगों के लिए यह समय बहुत अच्छा हो सकता है. यहां तक भी कहा कि उनकी राशि सूर्य की तरह चमक सकती हैं और इस दौरान उन्हें शुभ फल और सफलता भी मिल सकती है. उन्होंने कहा कि पितृ पक्ष का महीना चल रहा है, इसलिए इन राशियों के जातक को अपने पूर्वजों की पूजा करने की सलाह भी दी है. साथ ही इन दिनों स्नान-दान करने से विशेष फल की प्राप्ति हो सकती है. बुरा समय जा सकता है. साथ ही सिंह राशि में गोचर होने से कई राशियों पर भी इसका अच्छा असर पड़ सकता है. इसलिए सभी राशियों को सावधानी बरतने की जरूरत है. साथ ही लापरवाही न करें. 

Trending news