Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2070749
photoDetails0hindi

AAP Sunderkand Path: श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले हरियाणा के 22 जिलों में किया सुंदरकांड पाठ का आयोजन

Haryana AAP Sunderkand Path: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में 21 जनवरी को आम आदमी पार्टी ने हरियाणा के 22 जिला मुख्यालय में सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया. पार्टी के सेक्टर 3 स्थित कार्यालय में अयोजित कार्यक्रम में पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सुशील गुप्ता और प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा उपस्थित रहे. 

1/5

AAP Sunderkand Path In Haryana: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में 21 जनवरी को आम आदमी पार्टी ने हरियाणा के 22 जिला मुख्यालय में सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया. 

 

2/5

Haryana AAP Sunderkand Path: पार्टी के चंडीगढ़ सेक्टर 3 स्थित कार्यालय में अयोजित कार्यक्रम में पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सुशील गुप्ता और प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा उपस्थित रहे. उनके साथ प्रदेश उपाध्यक्ष पूर्व मंत्री बलबीर सैनी और प्रदेश प्रवक्ता सुरेंद्र राठी भी मौजूद रहे.

 

3/5

Sunderkand Path: गौरतलब है कि इससे पहले दिल्ली और गुजरात में भी आम आदमी पार्टी ने सुन्दर कांड पाठ का आयोजन किया था. जिसके बाद हरियाणा में भी यही कार्यक्रम आयोजित हुआ.

 

4/5

Anurag Dhandha on Sunderkand Path: इस दौरान AAP हरियाणा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने कहा कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पूर्व हरियाणा के 22 जिलों सहित चण्डीगढ़ पार्टी कार्यालय में सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया गया है. उन्होंने कहा कि श्री राम के सबसे बड़े भक्त हनुमान जी हैं. सुंदर काण्ड में हनुमान जी मां सीता से मिलने समुद्र लांघ कर जिन कठिन संघर्षों से मां सीता से मिलने पहुंचे उससे हम सभी को प्रेरणा मिलती है.

 

5/5

Sushil Gupta on Sunderkand Path: डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने प्रदेश की सुख-शांति और तरक्की के लिए पूरे हरियाणा के सभी जिलों में सुंदरकांड का पाठ करवा रही है. इससे सबकी तरक्की होगी, सबको सुख-शांति मिलेगी. सबकी तरक्की और सुरक्षा के लिए प्रभु श्री राम और प्रभु श्री हनुमान से प्रदेश की जनता की खुशी और बेहतर स्वास्थ्य, देश और प्रदेश की तरक्की के लिए कार्यक्रम का आयोजन रखा गया था.