Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1745042
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: मंगलवार के दिन इन 5 राशियों पर होगी बजरंगबली की कृपा, मिल सकता है प्रमोशन

Aaj Ka Rashifal 20 June 2023: आज आषाढ़ माह के शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि और दिन मंगलवार है. हर दिन ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. आज का दिन कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, काफी समय से आप जिस काम को करने की प्लानिंग कर रहे थे आज वो पूरा होगा. कुछ लोग आपके काम को रोकने का प्रयास कर रहे हैं. व्यापारी वर्ग के लिए भी आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है.

 

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज के दिन काम की अधिकता रह सकती है, साथ ही आपके सभी अधूरे काम पूरे भी होंगे, जिससे मन में प्रसन्नता रहेगी. जमीन से संबंधित मामलों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. सभी अधूरे काम पूरे होंगे. क्रोध करने से बचें. 

 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. दिनचर्या में थोड़ा बदलाव हो सकता है. आज धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. आलस्य करने से बचें, इसकी वजह से आपके बनते काम भी बिगड़ सकते हैं.

 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहेगा.आज आप जो भी फैसला लेंगे, उसमें सफलता मिल सकती है. अगर आप किसी नए काम की शुरुआत करना चाहते हैं तो आज का दिन काफी अच्छा है. बेवजह समय बर्बाद करने से बचें. 

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. पिछले कुछ दिनों से आप जिस काम को लेकर परेशान थे आज वो पूरा हो सकता है. आज के दिन कहीं पर भी निवेश करने से पहले सावधानी रखें. 

 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. कई दिनों से चली आ रही काम की अधिकता आज कम होगी. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी, जिसके बाद आप कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. घर के किसी सदस्य की सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. 

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के लोगों का आज का दिन सामान्य रहेगा. आज के दिन किसी भी तरह की लापरवाही आप पर भारी पड़ सकती है. काम की अधिकता रहेगी. आज के दिन किसी के भी विवाद में पड़ने से बचें आपका नुकसान हो सकता है. 

 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपके सभी काम आपके मन के हिसाब से पूरे होंगे.बड़ों का आशीर्वाद मिलेगा. खर्च की अधिकता रह सकती है, सोच-विचारकर खर्च करें. 

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. काफी समय से आप जिस काम को करने के बारे में सोच रहे थे आप पूरा कर पाएंगे. किसी भी अनजान व्यक्ति से दोस्ती करना नुकसानदायक हो सकता है. निवेश के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है. 

 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के लोगों के लिए आज का अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोग अपने सीनियर्स की हेल्प से काम पूरा करेंगे. आज आप कई नई योजनाओं पर काम कर सकते हैं. परिवार के साथ बेहतर समय बिताएंगे. पैसों के लेन-देन में जल्दबाजी करने से बचें. 

 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. नौकरीपेशा लोग अपने काम के प्रति एकाग्र रहकर काम समय से पूरा कर पाएंगे. व्यापारी वर्ग भी आज उम्मीद के अनुसार लाभ मिलने से खुश रहेंगे. काम के सिलसिले में अचानक कहीं बाहर जाना पड़ सकता है. जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे.

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. काम की अधिकता रह सकती है. आज के दिन नए लोगों से मिलना आपके लिए फायदेमंद रहने वाला है. लोग आपके बात करने की शैली से प्रभावित होंगे. स्ट्रेस लेना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है.