Advertisement
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: गुरुवार को किसे मिलेगा सितारों का साथ और कौन करेगा चुनौतियों से दो-दो हाथ, जानें सभी का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 22 June 2023: आज आषाढ़ महीने के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि और दिन रविवार है.हर दिन ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. आज का दिन कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. करियर के हिसाब से आज का दिन काफी अच्छा है, आपको कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है. घर के लोगों के साथ लंबे समय से तल रहे विवाद खत्म होंगे, घर का माहौल पहले से बेहतर होगा. 

 

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज के दिन काफी सामान्य रहने वाला है, आज आपके अंदर छिपी हुई प्रतिभा निखरकर लोगों के सामने आएगी. आज के दिन आप अपनी वाणी से लोगों को प्रभावित कर सकते हैं. क्रोध करने से बचें, नुकसान हो सकता है.  

 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का अच्छा रहेगा, आप खुद की सुख-सुविधाओं के लिए खर्च करेंगे. खर्च की अधिकता की वजह से दूसरों से उधार भी लेना पड़ सकता है. किसी मांगलिक आयोजन में शामिल होंगे. 

 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहने वाला है. किसी नई योजना की शुरुआत करने के लिए आज का दिन काफी अच्छा है. नौकरीपेशा लोगों के लिए आज काम की अधिकता रह सकती है. लंबे समय से रुका हुआ काम पूरा होगा. 

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. खर्च की अधिकता रह सकती है, सोच-विचार करके ही पैसे खर्च करें. व्यापारी वर्ग को आज विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है, नुकसान हो सकता है. 

 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, वहीं नौकरीपेशा लोग अपने काम को समय से पूरा कर पाएंगे. व्यापारी वर्ग को भी आज ज्यादा मुनाफा मिलेगा, पुराने काम में गति आएगी. परिजनों के साथ अपनी परेशानी साझा करें, मुश्किल हल होगी. 

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है. प्रमोशन के भी योग बन रहे हैं. परिवार के लोगों के साथ रिश्ते बेहतर होंगे, किसी दोस्त से मुलाकात संभव है. 

 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, अपने काम पर फोकस रखें. काफी समय से रुके हुए काम आज पूरे होंगे, काम को टालने से बचें. धार्मिक कार्यों में मन लगा रहेगा. 

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, काम की अधिकता रह सकती है. घर के सदस्यों से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. निवेश के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है. 

 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आपकी नेतृत्व क्षमता आज पहले से बेहतर होगी, ऑफिस में किसी बड़े प्रोजेक्ट को लीड कर सकते हैं. आज के दिन जमीन, वाहन आदि में निवेश करने से पहले सोच-विचार कर लें. 

 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोग अपने काम के प्रति एकाग्र रहकर काम समय से पूरा कर पाएंगे, कुछ लोग आपका काम बिगाड़ने की कोशिश कर सकते हैं. ऐसे लोगों से सावधान रहें. किसी भी काम में लापरवाही करने से बचें. 

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. नौकरीपेशा लोग आज अपने सीनियर्स की उम्मीद पर खरे उतरेंगे. व्यापारियों के लिए भी दिन अच्छा रहने वाला है. घर में किसी मेहमान का आगमन हो सकता है.