Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1771463
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: सूर्य देव के आशीर्वाद से चमकेगी इन 4 राशि के लोगों की किस्मत, कुंडली के दोष होंगे दूर

Aaj Ka Rashifal 9 July 2023: आज सावन माह के कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

 

मेष राशि (Aries)

1/12
मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. काम को लेकर आज आप बिजी रहेंगे. काम को लेकर फोकस रहेंगे और काम में मन भी लगेगा. काम को लेकर आपके जीवन में बड़े बदलाव आ सकते हैं. 

 

वृषभ राशि (Taurus)

2/12
वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा और काम लेकर परेशानी आ सकती हैं. वहीं काम में लाभ की प्राप्ति होगी और मान-सम्मान भी बढ़ेगा. काम को लेकर सहायता मिल सकती है. 

 

मिथुन राशि (Gemini)

3/12
मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों का दिन आज खास रहेगा. आज आपके भाग्य के सितारें चमकेंगे और सारे कामों में सफलता मिलेगी. काम को लेकर भागदौड़ हो सकती है और साथ ही खर्च बढ़ सकते हैं. 

 

कर्क राशि (Cancer)

4/12
कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा और साथ ही धन की प्राप्ति होगी. रुका हुआ मिलेगा और नौकरीपेशा लोगों को काम में तरक्की मिलेगी. घर में खुशियां आएंगी और घर में खुशी का माहौल रहेगा. 

 

सिंह राशि (Leo)

5/12
सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातकों का दिन आज शुभ रहेगा. आज हर काम में आपको लाभ मिलेगा. काम को लेकर कुछ बदलाव आ सकते हैं, जिससे आपके जीवन में भी बड़े बदलाव आएंगे. 

 

कन्या राशि (Virgo)

6/12
कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. आज भाग्य साथ देगा और सभी रुके हुए काम बनेंगे. नौकरी या बिजनेस में लाभ होगा. काम पर फोकस करें और काम को समय से पूरा करें. 

 

तुला राशि (Libra)

7/12
तुला राशि (Libra)

तुला राशि के लोगों के दिन शुभ रहेगा. धन लाभ होगा और साथ ही घर और काम में सुख-समृद्धि आएगी, जिससे कि काम में आनंद आएगा और साथ ही काम में वृद्दि होगी

 

वृश्चिक राशि (Scorpio)

8/12
वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन शुभ, खास और मनेदार रहने वाला है. आज धन लाभ होगा, रुका हुआ धन मिलेगा, काम में सुधार आएगा और तरक्की होगी. 

 

धनु राशि (Sagittarius)

9/12
धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेगा. धन लाभ होगा, जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. काम को लेकर परेशानियां खत्म हो सकती है. आज किसी से बहस ने करें. अपने काम पर ध्यान दें. 

 

मकर राशि (Capricorn)

10/12
मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों का दिन आज अच्छा रहेगा. काम को लेकर व्यस्त रहेंगे. कामें वृद्धि होगी, जिससे तरक्की मिलेगी और नाम होगा. आज बिजनेस में प्रॉफिट मिलेगा. 

 

कुंभ राशि (Aquarius)

11/12
कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. आज काम में बढ़ोतरी होगी और साथ ही लाभ मिलेगा. दोस्तों और परिवार का साथ मिलेगा. धन की प्राप्ति होगी. 

 

मीन राशि (Pisces)

12/12
मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. हर काम में सफलता मिलेगी. किसी बड़े की सलाह से काम करें और काम को आगे बढ़ाएं.