Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2096372
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: आज इन 4 राशियों के लिए लाभकारी रहेगा दिन, भगवान हनुमान का मिलेगा आशीर्वाद

Aaj Ka Rashifal 6 February 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 6 फरवरी 2024 मंगलवार के दिन किस राशि के लिए कितना खास और सामान्य रहेगा. आइए जानते हैं सबका राशिफल.

1/12

मेष राशि (Aries)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा और साथ ही सफलता हासिल होगी. काम को लेकर धैर्य रखें और साथ ही नौकरी और कारोबार में नए अवसर मिलेंगे. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)- आज के दिन लाभ की प्राप्ति होगी. नई योजनाओं के जरिये किए गए काम में सफलता मिलेगी और साथ ही परिवार के साथ यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा, लेकिन नए कारोबार या नौकरी की शुरुआत कर सकते हैं. धन लाभ होगा और साथ ही मन को शंति मिलेगी.  

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा. मन को शांत रखकर काम करने और संयम रखने की खास जरूरत है. किसी तरह की परेशानी आने पर धार्मिक कार्यों में मन लगाएं.

 

5/12

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन आपके लिए सुखमय रहेगा. पुराने सभी अधूरे काम शुरू होंगे और समय से खत्म होंगे, लेकिन मन को शांत रखकर काम करें. अपने विचारों पर संयम रखें. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन लाभकारी रहेगा. अपने व्यवहार पर संयम रखने की जरूरत है और साथ ही काम को लेकर सावधानी बरतने की जरूरत है. किसी से टकराव औप विवाद हो सकता है. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)- आज का दिन लाभकारी रहेगा और कार्यों को समय से पूरा करेंगे. जरूरी कामों के लेकर सावधान रहे और नई परिजना को लेकर काम की शुरुआत हो सकती है. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज के दिन आपको आर्थिक लाभ होगा और साथ ही काम को लेकर नए अवसर मिलेंगे. सुख, शांति और आनंद का जीवन में आभास होगा.

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन सावधानी और सतर्क रहने की खास जरूरत है. काम और बिजनेस को लेकर सावधान रहने और अपनी आशाओं को बढ़ाकर सोचने से जीवन में बदलाव आएगा. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. मन को शांत रखकर और व्यापार को लेकर सावधान रहें. सतर्कता से काम करें और मनोस्थिति को समझे. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा. आर्थिक लाभ होगा और सेहत पर खास ध्यान दें. लापरवाही करने के मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन अच्छा रहेगा और साथ ही मन को शांत रखकर काम करने और जोखिम उठाने का प्रयास न करें, बनते काम बिगड़ने की संभावना है. मदद लेकर काम कर सकते हैं.