Advertisement
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: किन राशियों की चमकेगी किस्मत और कौन होगा मालामाल, जानें सभी का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 5 February 2024: ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. हर दिन ग्रह नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है, जानते हैं 5 फरवरी का दिन सभी राशियों के लिए कैसा रहने वाला है. 

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. घर-परिवार से जुड़ी जिम्मेदारियों को पूरा करने का प्रयास करेंगे. परिवार में अगर किसी से लंबे समय से विवाद चल रहा है तो वो आज दूर हो सकता है. अपने क्रोध पर काबू रखकर काम को पूरा करने का प्रयास करें. 

 

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, पुरानी गलतियों से सीखकर काम करें. लंबे समय से आप जिस काम को पूरा करने की कोशिश कर रहे थे आज उसमें सफलता मिलेगी. आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी, खर्च पर नियंत्रण रखने का प्रयास करें.  

 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपका मन धार्मिक कार्यों में लगा रहेगा. परिवार क साथ मंदिर जा सकते हैं. बाहरी लोगों से अपनी पर्सनल चीजें शेयर करने से बचें, परेशानी हो सकती है. आर्थिक रूप से मजबूती मिलेगी. 

 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए ये आज का दिन अच्छा रहने वाला है. पैसों के लेन-देन से जुड़ा कोई मामला जो लंबे समय से अटका है, आज सुलझ सकता है. आज के दिन किसी भी तरह के प्रलोभन से बचें. निवेश के लिए भी आज का दिन उचित नहीं है. 

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के लिए ये आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपको भाग्य का साथ मिलेगा, जिससे आपके सभी अधूरे काम पूरे होंगे. आर्थिक रूप से आज का दिन सामान्य रहने वाला है, किसी पर भी क्रोध करने से बचें. 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. किसी करीबी की मदद से आप अपने काम समय से पूरे कर पाएंगे. आज के दिन किसी को भी पैसे देने से बचें, वापस लेने में काफी मुश्किल हो सकती है. किसी भी काम में जल्दबाजी करने से बचें. 

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज के दिन आपको रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. आप लंबे समय से जिस काम को करने की कोशिश कर रहे थे, आज उसके भी पूरे होने की संभावना है. अगर आप विवाह करने की योजना बना रहे हैं तो कोई अच्छा रिश्ता मिल सकता है. 

 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. घरवालों की तरफ से कोई शुभ समाचार मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है. आज के दिन आलस करना आपके लिए नुकसानदायक है

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, काम की अधिकता रह सकती है. काम के साथ अपनी दिनचर्या को भी सही करने का प्रयास करें. आज के दिन काम की चीजों को नजरअंदाज करने से बचें. सेहत संबंधी परेशानी हो सकती है. 

 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज के दिन आलस करने से बचें और सभी कार्यों को समय से पूरा करें. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. 

 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों के लिए ये आज का दिन अच्छा रहने वाला है. किसी विशेष काम में सफलता मिल सकती है. सामाजिक मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी. नकारात्मक लोगों से दूरी बनाकर काम करें. 

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आप खुद को बेहतर बनाने के लिए काम करेंगे. किसी शांत जगह पर घूमने जाने की योजना बना सकते हैं, इससे मन को शांति मिलेगी. प्रेमी जोड़ों के लिए दिन अच्छा रहेगा.