Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1757043
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: बुधवार का दिन इन 4 राशियों के लिए है बेहद खास, जानें सभी का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 28 June 2023: आज आषाढ़ महीने के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि और दिन बुधवार है. हर दिन ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. आज का दिन कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, अगर आप किसी नए काम को शुरू करने की योजना बना रहे हैं तो आज कर सकते हैं. काफी समय से चली आ रही परेशानियां आज दूर होंगी. बड़ों का आशीर्वाद लेकर कोई भी काम शुरू करें फायदा मिलेगा. लेनदेन के मामलों में सावधानी बरतें. 

 

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज के दिन अच्छा रहने वाला है, आज आप अपने मन के अनुसार काम पूरे कर पाएंगे. आज आर्थिक गतिविधियों पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है. परिवार में किसी प्रकार का विवाद हो सकता है, क्रोध करने से बचें. 

 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का अच्छा रहेगा, आज आपको सितारों का साथ मिलता नजर आ रहा है. नौकरी और व्यापार के लिए आज का दिन अच्छा है. आज के दिन नियम के अनुसार काम करना आपके लिए फायदेमंद रहेगा. सेहत का ध्यान रखें. 

 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहने वाला है, परिवार की तरफ से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. व्यापारी वर्ग को ज्यादा मुनाफा होगा. आज के दिन आपको कोई खास व्यक्ति नुकसान पहुंचा सकता है, आंख बंद करके भरोसा करने से बचें. 

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, काफी समय से परिवार को लेकर चली आ रही समस्याएं दूर होंगी. आज के दिन किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लेना आपके लिए काफी फायदेमंद रहने वाला है. किसी भी काम को करते समय सतर्क रहें. 

 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, आज के दिन आपके ऊपर कई बड़ी जिम्मेदारियां आ सकती हैं, जिनकी वजह से काम की अधिकता रहेगी. काम समय से पूरा भी कर पाएंगे. किसी भी बात पर क्रोध करने से बचें, नुकसान हो सकता है. 

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहेगा. काफी समय से आप जिस काम को करने की योजना बना रहे थे, आज उसे पूरा कर पाएंगे. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. प्रॉपर्टी खरीदने के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है. 

 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज आपको कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. दूसरों की सलाह मानने की जगह अपने विवेक से काम करना ज्यादा फायदेमंद रहेगा. सेहत संबंधी परेशानी हो सकती है. 

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज आप काफी लंबे समय से चल रहे विवादों को सुलझाने में कामयाब होंगे. छोटी-छोटी बातों पर चिंता करने से सेहत बिगड़ सकती है, समझदारी से काम करें.

 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों को काम की अधिकता रहेगी. काम की वजह से परिवार के लोगों के साथ मनमुटाव हो सकता है. आज के दिन काम के साथ परिवार के लिए भी समय निकालने का प्रयास करें. 

 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोग अपने काम के प्रति एकाग्र रहकर काम समय से पूरा कर पाएंगे. परिवार के लोगों के साथ विवाद की स्थिति बन सकती है, क्रोध करने से बचें. 

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. व्यापारी वर्ग को ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है, नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. जीवनसाथी के साथ रिश्ते पहले से बेहतर होंगे.