Advertisement
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: सोमवार को मेष, कर्क समेत 4 राशियों पर बरसेगी दिन शिव की कृपा, वहीं इनको रहना है सावधान

Aaj Ka Rashifal 26 June 2023: आज आषाढ़ महीने के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि और दिन सोमवार है. हर दिन ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. आज का दिन कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

 

मेष राशि (Aries)

1/12
मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों का दिन अच्छा रहने वाला है. जो लोग घर से दूर रह रहे हैं उन्हें घर की याद सताएगी. वहीं आज कामयाबी हाथ लगेगी और धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बनेगा. 

 

वृषभ राशि (Taurus)

2/12
वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातको का दिन आज खास रहेगा. पुराना बिजनेस कर रहे लोगों को लाभ होगा और साथ ही धन लाभ के साथ प्रोपर्टी लाभ भी होने की संभावना है.

 

मिथुन राशि (Gemini)

3/12
मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों का दिन शुभ और खुशियों से भरा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को तरक्की मिलेगी और नए अवसर मिलेंगे. आज कहीं घूमने जाने का भी प्लान बन रहा है.

 

कर्क राशि (Cancer)

4/12
कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेगा. आज आपको अपने कामों के लिए सम्मानित किया जाएगा. साथ ही बड़े अधिकारियों से काम के लिए बढ़ावा मिलेगा.

 

सिंह राशि (Leo)

5/12
सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातकों का दिन आज खुशियों से भरा रहेगा. आज नई आमदनी कमाने के अवसर मिलेंगे. साथ ही नए घर के खरीद के लाभ मिलेंगे और नए के अवसर मिलेंगे.

 

कन्या राशि (Virgo)

6/12
कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेगा. रिश्तेदारों और संगे-संबंधियों का साथ मिलेगा. नई गाड़ी खरीदने के अवसर मिलेंगे साथ ही घर में सुख-समृद्धि आएगी.

 

तुला राशि (Libra)

7/12
तुला राशि (Libra)

तुला राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. सेहत पर आज खास ध्यान देने की जरूरत है. आज काम में मनचाहा लाभ मिलेगा और काम में नया लक्ष्य प्राप्त करेंगे. 

 

वृश्चिक राशि (Scorpio)

8/12
वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा और मनचाहे फल की प्राप्ति होगी. प्रोपर्टी को लेकर लाभ होगा और लेन-देने के मामलों में सावधानी बरतें. 

 

धनु राशि (Sagittarius)

9/12
धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के लोगों का दिन आज खास और खुशियों से भरा रहेगा, लेकिन आज परेशानियों का भी सामना करना पड़ता है. धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बनेगा. 

 

मकर राशि (Capricorn)

10/12
मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों का दिन सुखी रहेगा, आद दोस्तों के साथ नौकरी के नए अवसर मिलेंगे और लाभ भी होगा. आज किसी से भी किसी तरह की बैर न करें, सभी से अच्छे से बात करें.

 

कुंभ राशि (Aquarius)

11/12
कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों का दिन आज अच्छा रहेगा. आज आपको अपने जीवनसाथी का साथ मिलेगा संपत्ति को लेकर धन लाभ होगा. साथ ही कोर्ट कचहरी के मामलों से छुटकारा मिलेगा.

 

मीन राशि (Pisces)

12/12
मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों का दिन आज खास रहेगा. घर और काम में शांति बनी रहेगी, तरक्की होगी और काम में नए अवसर और बदलाव आएंगे, जिससे की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.