Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1762182
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: 2 जुलाई को कोहिनूर सी चमकेगी इन राशियों की किस्मत, लेकिन ये जातक हो जाएं सावधान!

वैदिक शास्त्रों में राशियों का वर्णन किया जाता है. कहा जाता है कि ग्रह नक्षत्रों की चाल का असर हमारी राशियों पर भी होता है. कल 2 जुलाई को रविवार का दिन है. रविवार के दिन को हिंदू सभ्यताओं में भगवान सूर्य का दिन कहा जाता है.

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के लिए कल का दिन बढ़िया रहने वाला है. 2 जुलाई को मेष राशि के जातकों को उनके जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा. इसके साथ ही इस राशि के जातकों को इस दिन भाइयों का सहयोग और व्यापार में भी वृद्धि हो सकती है. 

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

2 जुलाई को परिवार के स्वास्थ्य पर आप ध्यान रखें. इस दिन खर्च की अधिकता हो सकती है. किसी यात्रा पर जा सकते हैं. पढ़न-पाढ़न पर विशेष ध्यान दें. 

 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

2 जुलाई के दिन मिथुन राशि के जातकों को क्रोध से बचना चाहिए. खर्चे में वृद्धि हो सकती है. इस दिन परिवार का सहयोग मिलेगा और कारोबार में परिवर्तन हो सकता है. 

 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

2 जुलाई को कर्क राशि के जातकों को थोड़ा बातचीत में संभलकर रहने की जरूरत होगी. किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में परिवर्तन हो सकते हैं. 

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

2 जुलाई को सिंह राशि के जातकों का आत्मविश्वास भरपूर होने वाला है. पारिवारिक जीवन बेहतरीन होगा. माता से धन की प्राप्ति होगी. दोस्त का साथ मिलेगा.

 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों को इस दिन धैर्यशीलता के साथ काम करने की जरूरत है. साथ ही स्वास्थ्य के प्रति आपको थोड़ा सचेत रहने की जरूरत है. 

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

मन परेशान हो सकता है. यात्रा पर जा सकते हैं. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. कुछ कठिनाइयां बढ़ सकती हैं. भागदौड़ अधीक हो सकती है. 

 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

2 जुलाई के दिन वृश्चिक राशि के जातकों को मानसिक शांति मिलेगी. मित्र के सहयोग से लाभ मिल सकता है. परिवार में धार्मिक कार्य बढ़ सकता है. खानपान में रूचि बढ़ेगी.

 

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए ये दिन काफी बढ़िया रहने वाला है. इस दिन सारी चीजें समान्य होंगी परंतु परिवार के स्वास्थ्य से मन अशांत हो सकता है. आय में वृद्धी हो सकती है.

 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

आत्मविश्वास होगा, मित्र का सहयोग मिलेगा परिवार के वजह से मन परेशान हो सकता है. लेकिन थोड़ी देर में सब बढ़िया हो जाएगा. यात्रा पर जा सकते हैं.

 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

नौकरी में सीनियर का सहयोग मिलेगा. वाहन सुख की भी वृद्धी हो सकती है. तरक्की के मार्ग खुलेंगे. कार्यभार में वृद्धी हो सकती है.

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए भी दिन शुभ होगा. आत्मविश्वास भरपुर होगा. नौकरी में परिवर्तन के योग बन सकते हैं. आय में वृद्धी होगी.