Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2058650
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: मकर संक्रांति के दिन सभी 12 राशियों को मिलेगा ये खास आशीर्वाद, जानें भविष्यफल

Aaj Ka Rashifal 14 january 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज नए साल यानी 14 जनवरी 2024 रविवार के दिन किस राशि के लिए कितना खास और सामान्य रहेगा. आइए जानते हैं सबका राशिफल.

1/12

मेष राशि (Aries)- आज का दिन आपके लिए खास खबर लेकर आने वाला है. किसी तरह की परेशानी आने और कार्यस्थल पर तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. मन को शांत रखने का प्रयास करें. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन तनाव से भरा रहेगा, किसी तरह की परेशान आने पर धर्म-कर्म में ध्यान लगाएं. घर में मांगलिक कार्य होने की संभावना है. कारोबारियों को धन लाभ होगा.

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन अच्छा रहेगा, भाग्य साथ देगा, लेकिन काम को लेकर सावधान रहें और सभी कामों को समय से पूरा करें. नौकरीपेशा लोगों को नए विकल्प तलाशने की जरूरत.

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन काम को लेकर तनावपूर्ण रहेगा, लेकिन निजी जीवन में खुशियों का आगमन होगा, घर में शुभ कार्य होगा और साथ ही जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन सिंह राशि के जातकों के लिए खास रहेगा, व्यापार में तेजी आएगी साथ ही काम की परेशानी खत्म होगी. मन को शांत रखकर काम करने की कोशिश करें.

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन सुख-शांति से भरा रहेगा. मन को शांत रखें और साथ ही ऑफिस में सहकर्मियो के साथ विवाद में न पड़े. सभी इच्छाएं पूरी होगी, लेकिन छात्रों के लिए खास रहेगा दिन.

 

7/12

तुला राशि (Libra)- आज का दिन खास रहेगा, धन लाभ होगा. काम को लेकर खुशखबरी मिलेगी, साथ ही व्यापारियों को काम को लेकर नई दिशा नजर आएगी, जिससे आगे चलकर सफलता मिलेगी. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन सामान्य रहेगा, लेकिन घर को लेकर परेशानी हो सकती है. काम को लेकर तनाव बढ़ सकता है, गुस्से पर कंट्रोल करने की खास जरूरत है. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन खास रहेगा, काम, नौकरी, शिक्षा और निजी जिंदगी में खुशखबरी मिलेगी. काम में वृद्धि होगी, जिससे सफलता हासिल होगी, लेकिन विवाद से बचे.

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन खास रहेगा, काम में वृद्धि होगी, धन लाभ होगी और साथ ही कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. संबंध में सुधार आएंगे. काम को समय से पूरा करें.

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन खास रहेगा, विकास होगा, सफलता हासिल होगी, लेकिन काम को लेकर तनाव की स्थिति भी उतपन्न हो सकती है. लापरवाही न बरतें, ध्यान से सभी काम करें.

 

12/12

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन काम को लेकर खास रहेगा, दिन बिजी रहेगा, लेकिन सफलता होगी. वहीं विवाद की स्थिति भी उत्पन्न हो सकती है. शांत रहकर काम करें.