Advertisement
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: सावन के पहले सोमवार को इन 4 राशि पर बरसेगी शिव का कृपा, जानें सभी राशिफल

Aaj Ka Rashifal 10 July 2023: आज सावन माह के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है और इसी के साथ ही आज सावन का पहला सोमवार है.  ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

मेष राशि (Aries)

1/12
मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों के लिए आज का सामान्य रहेगा. आज नौकरीपेशा लोगों को लाभ मिलेगा वहीं काम को लेकर प्रमोशन होने की आशंका है. घर में पुराना विवाद खत्म हो जाएगा. 

 

वृषभ राशि (Taurus)

2/12
वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. आज परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाएंगे और व्यस्त रहेंगे. इससे मन को शांति मिलेगी और दिन शुभ रहेगा. 

 

मिथुन राशि (Gemini)

3/12
मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. आज पुराने कामों को पूरा करने का प्रयास करें और सभी कामों को पूरा करें, धन लाभ होगा. परिजनों से बात करें. 

 

कर्क राशि (Cancer)

4/12
कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. पुराने कामों को पूरा करेंगे और धन लाभ होगा और स्वास्थ्य का ध्यान रखें. काम को लेकर किसी से बहस न करें, सिर्फ अपने काम से काम करें.

 

सिंह राशि (Leo)

5/12
सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातकों का दिन आज खास रहने वाला है. आज सामाजिक कामों में मन लगेगा और परेशानियों से छुटकारा मिलेगा. साथ ही नौकरीपेशा लोगों को काम में तरक्की मिलेगी. 

 

कन्या राशि (Virgo)

6/12
कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. आज आपको हर काम में सफलता मिलेगी और काम में नए कामों को करने की अनुमति मिलेगी. कानून से जु़ड़े कामों में सफलता मिलेगी. 

 

तुला राशि (Libra)

7/12
तुला राशि (Libra)

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन स्पेशल होने वाला है. आज नौकरीपेशा लोगों को नए काम के अवसर मिलेंगे वहीं कुंवारों की शादी भी जल्द होगी.

 

वृश्चिक राशि (Scorpio)

8/12
वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. साथ ही काम को लेकर तनाव में रहेंगे. काम के लेकर ऑफिस में खुशी मिलेगी और घर में खुशियां आएंगी. 

 

धनु राशि (Sagittarius)

9/12
धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा, लेकिन पुराने और नए कामों में आज सफलता मिलेगी. बच्चों को शिक्षा में सफलता मिलेगी और काम में लाभ मिलेगा.

 

मकर राशि (Capricorn)

10/12
मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों का दिन आज परेशानी से भरा रहेगा. बिजनेस कर रहे लोगों को काम में लाभ मिलेगा और धन लाभ होगा. सभी पुरानें कामों से खत्म करें.

 

कुंभ राशि (Aquarius)

11/12
कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. प्रोपर्टी से जुड़े कामों में लाभ मिलेगा और धन का आगमन होगा. परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का मौका मिलेगा. 

 

मीन राशि (Pisces)

12/12
मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा.  आज यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा और नई योजना को लेकर काम करेंगे, जिससे लाभ मिलेगा और धन का आगमन होगा.