Morning Success Mantra: सुबह उठते ही करें इन मंत्रों का जाप, मिलेगी मनचाही सफलता
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2020978

Morning Success Mantra: सुबह उठते ही करें इन मंत्रों का जाप, मिलेगी मनचाही सफलता

Morning Success Mantra: हिंदू धर्म में इन मंत्रों का विशेष महत्व माना गया है. रोजाना इन का जाप करने से अच्छे परिणाम मिलते हैं और मंत्रों के जाप के लिए सुबह का वक्त सबसे ज्यादा उत्तम माना जाता है. तो चलिए जानते हैं इन मंत्रों के बारे में...

Morning Success Mantra: सुबह उठते ही करें इन मंत्रों का जाप, मिलेगी मनचाही सफलता

Morning Success Mantra: आज के समय में हर व्यक्ति अपने करियर में सफलता पाना चाहता है. मगर कुछ ही लोगों के हाथ सफलता लग पाती है. क्योंकि, अक्सर लोगों को सफलता की राह में चलने के लिए कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. साथ ही कई परेशानियों से होकर गुजरना पड़ता है. लेकिन, अगर आप आज हमारे बताए गए इन मंत्रों का जाप आज से करना शुरू कर दें तो आने वाले समय में आपको इसका परिणाम जरूर मिलेगा.

इसके लिए आपको सिर्फ सुबह जल्दी उठकर इन मंत्रों का जाप करना होगा. कहते हैं कि इन मंत्रों का सुबह-सुबह जाप करने से व्यक्ति अपने जीवन में हर सफलता को आसानी से हासिल कर सकता है. वहीं, हिंदू धर्म में इन मंत्रों का विशेष महत्व माना गया है. रोजाना इन का जाप करने से अच्छे परिणाम मिलते हैं और मंत्रों के जाप के लिए सुबह का वक्त सबसे ज्यादा उत्तम माना जाता है. अगर आप रोजाना अपने दिन की शुरूआत इन मंत्रों के साथ करते हैं तो हर सफलता प्राप्त होने वाली है. तो चलिए जानते हैं इन मंत्रों के बारे में...

ये भी पढ़ेंः Morning Success Mantra: जीवन में जरूर मिलेगी सफलता, अगर आपने अपना लिया 'क्रिएट फियर चैलेंज'

कराग्रे वसति लक्ष्मीः, कर मध्ये सरस्वती।

करमूले तू ब्रह्मा, प्रभाते कर दर्शनम्।।

ज्योतिष के अनुसार, इस मंत्र का जाप रोजाना सुबह के वक्त करने से कई लाभकारी परिणाम मिलते हैं. बताए गए इस मंत्र का अर्थ है "हथेलियों के अग्रभाग में मां लक्ष्मी, मध्य भाग में देवी सरस्वती और मूल भाग में भगवान गोविंद अर्थात भगवान विष्णु का निवास है और में सुबह-सुबह उनके दर्शन कर रहा हूं"

गुरुब्रह्मा गुरुविष्णु गुरुदेवो महेश्वर

परमब्रह्मा तस्मै श्री गुरुवे नमः

ज्योतिष के अनुसार, सुबह के वक्त इस मंत्र का जाप आपको सफलता की तरफ लेकर जाता है. कहते हैं कि हर किसी की सफलता के पीछे किसी न किसी का हाथ होता है. ऐसे में ये मंत्र गुरु को समर्पित है.

ये भी पढ़ेंः Morning Success Mantra: तेजी से पाना चाहते हैं सफलता, सुबह-सुबह कर लें उपाय, संघर्ष और असफलता होंगी दूर

मंगलम् भगवान विष्णु मंगलम् गरुड़ ध्वज

मंगलम् पुंडरीकाक्ष मंगलाय तनो हरी

ज्योतिष के अनुसार, इस मंत्रों का सबसे ज्यादा प्रभावशाली माना जाता है. कहते हैं कि इस मंत्र का जाप करने से व्यक्ति के जीवन में सुख-समृद्धि बनी रहती है. अगर आप रोजाना सुबह उठकर इस मंत्र का जाप करते हैं तो आपके रुके हुई सभी कार्यों आसानी से पूरे हो जाते हैं.

Trending news