Laxmi Narayan Yog: 7 अगस्त तक इन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी कृपा, इन दो ग्रहों के परिवर्तन से मिलेंगे शुभ फल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1778771

Laxmi Narayan Yog: 7 अगस्त तक इन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी कृपा, इन दो ग्रहों के परिवर्तन से मिलेंगे शुभ फल

Laxmi Narayan Yog: ज्योतिष के अनुसार, ग्रहों और नक्षत्रों के परिवर्तन से हर राशि के लोगों के जीवन पर गहरा असर पड़ता है. ऐसे में दोनों ग्रहों की युति से लक्ष्मी नारायण योग बन रहा है. 7 अगस्त तक ये योग बनने से कारण इन तीन राशियों को विशेष लाभ मिलेगा. 

Laxmi Narayan Yog: 7 अगस्त तक इन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी कृपा, इन दो ग्रहों के परिवर्तन से मिलेंगे शुभ फल

Laxmi Narayan Yog: ज्योतिष के अनुसार, ग्रहों और नक्षत्रों के परिवर्तन से हर राशि के लोगों के जीवन पर गहरा असर पड़ता है. इसी के साथ ग्रहों के परिवर्तन से कई शुभ या फिर अशुभ योगों का निर्माण होता है. इस बार बुध और शुक्र की युति से लक्ष्मी नारायण जैसे शुभ योग का निर्माण होने जा रहा है. 7 जुलाई को शुक्र देव सिंह राशि में परिवर्तन कर चुके हैं, तो वहीं 25 जुलाई को बुध सिंह राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में दोनों ग्रहों की युति से लक्ष्मी नारायण योग बन रहा है.

ज्योतिष के अनुसार, 7 अगस्त तक ये योग बनने से कारण इन तीन राशियों को विशेष लाभ मिलेगा. मगर राजयोग बनने से इन इन 3 राशियों की किस्मत चमक सकती हैं और मां लक्ष्मी की कृपा से हर क्षेत्र में सफलता के साथ धन लाभ मिल सकता है. तो चलिए जानते हैं कि लक्ष्मी नारायण योग बनने से किन राशियों को मिलेगा लाभ.

ये भी पढ़ेंः Festivals List: अगस्त महीने में नाग पंचमीहरियाली तीजरंक्षा बंधन समेत आएंगे कई बड़े त्योहारनोट करें डेट

मिथुन राशिफलः मिथुन राशि वाले लोगों को लक्ष्मी नारायण योग बेहद ही लाभकारी होने वाला है. मिथुन राशि में बुध तीसरे भाव में रहेंगे. इन दिनों आपको धनलाभ के योग बनेंगे और कार्यक्षेत्र में सफलता हासिल होगी. इसी के साथ जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनकी ये तलाश जल्द ही खत्म होगी. इन दिनों कार्यक्षेत्र में आपके काम की प्रशंसा हो सकती है.

कन्या राशिफलः कन्या राशि वाले जातकों में लक्ष्मी नारायण योग बनने से कई बड़े लाभ होने वाले हैं. कन्या राशि में बुध बारहवें भाव में रहेंगे. लक्ष्मी नारायण योग बनने से विदेशी कारोबार में सफलता प्राप्त होगी. इसी के साथ परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को भी सफलता हासिल हो सकती है.

तुला राशिफलः तुला राशि में लक्ष्मी नारायण योग बनने से इस राशि के जातकों से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. अगर लंबे समय से कोई काम रुका हुआ है तो वो इन दिनों पूरा होगा. धन की वजह से होने वाली परेशानियों से हमेशा के लिए छुटकारा मिलेगा. नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को सफलता हासिल होगी. इसी के साथ कारोबार के सिलसिले में यात्रा पर जा सकते हैं, जिसमें आपको कोई बड़ा लाभ प्राप्त होगा.

Trending news