Grah Gochar August 2023: अगस्त में सूर्य-शुक्र समेत ये ग्रह बदलेंगे अपनी चाल, इन 5 राशियों के लिए खुलेंगे किस्मत के दरवाजे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1807873

Grah Gochar August 2023: अगस्त में सूर्य-शुक्र समेत ये ग्रह बदलेंगे अपनी चाल, इन 5 राशियों के लिए खुलेंगे किस्मत के दरवाजे

Grah Gochar August 2023: इस बार सभी राशि वाले लोगों के लिए अगस्त का महीना बेहद ही खास होने वाला है. क्योंकि इस महीने कई बड़े ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. ज्योतिषों के अनुसार, ग्रह की इन चाल से इन 5 राशियों को बहुत की शुभ लाभ प्राप्त होने वाले हैं तो चलिए जानते हैं कि किन-किन राशियों को लाभ प्राप्त होने वाला है.

Grah Gochar August 2023: अगस्त में सूर्य-शुक्र समेत ये ग्रह बदलेंगे अपनी चाल, इन 5 राशियों के लिए खुलेंगे किस्मत के दरवाजे

Grah Gochar August 2023: इस बार सभी राशि वाले लोगों के लिए अगस्त का महीना बेहद ही खास होने वाला है. क्योंकि इस महीने कई बड़े ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. 7 अगस्त शुक्र ग्रह राशि परिवर्तन करेंगे, 17 अगस्त को सूर्य राशि परिवर्तन करेंगे और 18 अगस्त को मंगल ग्रह राशि परिवर्तन करेंगे और 24 अगस्त को बुध सिंह राशि में गोचर करेंगे. ज्योतिषों के अनुसार, ग्रह की इन चाल की वजह से इस महीने इन 5 राशियों को बहुत की शुभ लाभ प्राप्त होने वाले हैं तो चलिए जानते हैं कि किन-किन राशियों को लाभ प्राप्त होने वाला है.

मेष राशिफलः अगस्त का महीना मेष राशि वाले जातकों के लिए बेहद ही खास होने वाला है. इस महीने इन लोगों को कारोबार में बड़ा लाभ प्राप्त होने वाला है. साथ खास दोस्त का साभ मिलेगा. इसी के साथ शादीशुदा लोगों के लिए ये महीना बेहद ही खास होने वाला है. कार्यक्षेत्र में भी बड़ी सफलता प्राप्त हो सकती है. कोई भी योजना इन दिनों बना रहे हैं तो उसमें भी आपको सफलता प्राप्त होने वाली है.

ये भी पढ़ेंः Mangal Transit in Kanya: इन राशियों की जागेगी सोई हुई किस्मत, करियर- कारोबार में मिलेगी तरक्की

मिथुन राशिफलः मिथुन राशि वाले लोगों के लिए अगस्त का महीना लाभप्रद रहने वाला है. इन दिनों कार्यक्षेत्र में सभी सहकर्मियों और वरिष्ठ अधिकारों का साथ प्राप्त होगा. अगर आप कोई कारोबार से पहले से कर रहे हैं तो आपको उसमें भी बड़ा लाभ प्राप्त होने वाला है. इन दिनों आपको किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है, जिससे आपको बड़ा अवसर प्राप्त हो सकता है. छात्रों के लिए ग्रहों की ये चाल शुफ फल लेकर आएगी.

सिंह राशिफलः सिंह राशि वाले लोगों के लिए ग्रहों का गोचर से जातकों की किस्त में बड़ा बदलाव हो सकता है. करियर में सफलता को मिलेगी ही, साथ विशेष रूप से आर्थिक लाभ भी होगा. व्यापार में कुछ नई योजना के बार में सोच सकते हैं. आने वाले दिनों में इस व्यापार से आप अच्छा खास लाभ उठा सकते हैं. इन दिनों परिवार के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे. जीवनसाथी के सहयोग से आपको सफलता प्राप्त हो सकती है.

ये भी पढ़ेंः Surya Grahan 2023: इस दिन लग रहा है साल का दूसरा सूर्यग्रहण, जानें तारीख, सूतक समय और धार्मिक महत्व

वृश्चिक राशिफलः वृश्चिक राशि वाले लोगों के लिए अगस्त का महीना बेहद ही खास होने वाला है. इस महीने मंगल के राशि परिवर्तन से आपको खास लाभ प्राप्त होने वाले हैं और साथ आपके किस्मत के सितारे भी चमकने वाले हैं. इन दिनों आपको रुका हुआ धन प्राप्त होने वाला है. कार्यक्षेत्र में मनचाही सफलता आपके हाथ लग सकती है. साथ ही परिवार और मित्रों के साथ आपके संबंध मधुर होंगे. जरूरी फैसले में बड़े भाई की सलाह काम आ सकती है.

धनु राशिफलः धनु राशि वाले लोगों के लिए अगस्त का महीना कई सारे परिवर्तन लेकर आएगा. इन दिनों सफलता आपके कदम चूम सकती है और कारोबार में बढ़ोतरी होगी. पुराने समय में किए गए निवेश आपको इन दिनों बड़े लाभ दे सकती है. मगर पैसे के मामले में किसी रिश्तेतदार से लेनदेन नहीं करना चाहिए. रिश्ते प्रभावित हो सकते हैं.

Trending news