Budh Transit Leo: 1 अक्टूबर तक इस राशि में विराजमान रहेंगे बुध ग्रह, इन 3 राशियों को मिलेगी धन-दौलत में अपार बढ़ोतरी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1803310

Budh Transit Leo: 1 अक्टूबर तक इस राशि में विराजमान रहेंगे बुध ग्रह, इन 3 राशियों को मिलेगी धन-दौलत में अपार बढ़ोतरी

Budh Transit Leo: बुध ग्रह इस बार सिंह राशि में परिवर्तन कर रहे हैं. इस बार बुध ग्रह 1 अक्टूबर तक सिंह राशि में विराजमान रहेंगे. बुध के इस परिवर्तन से सभी राशियों के जीवन पर कई तरह का प्रभाव देखने को मिलेगा. मगर इन 3 राशियों पर धन- दौलत में बढ़ोतरी के आसार हैं. 

Budh Transit Leo: 1 अक्टूबर तक इस राशि में विराजमान रहेंगे बुध ग्रह, इन 3 राशियों को मिलेगी धन-दौलत में अपार बढ़ोतरी

Budh Transit Leo: हिंदू धर्म के अनुसार, बुध ग्रह को गणित, तर्कशक्ति, व्यापार, बुद्धि और अर्थव्यवस्था का कारक माना जाता है. इसी वजह से बुध ग्रह की चाल में बदलाव होना बेहद ही महत्वपूर्ण माना जाता है. इसी के साथ बुध ग्रह ने इस बार सिंह राशि में परिवर्तन कर लिया है. कहते हैं कि सिंह राशि पर सूर्य देव का आधिपत्य है. जो बुध ग्रह के मित्र ग्रह हैं. इस बार बुध ग्रह 1 अक्टूबर तक सिंह राशि में विराजमान रहेंगे. बुध के इस परिवर्तन से सभी राशियों के जीवन पर कई तरह का प्रभाव देखने को मिलेगा. मगर इन 3 राशियों पर धन- दौलत में बढ़ोतरी के आसार हैं…

मेष राशिफलः मेष राशि वाले जातकों के लिए बुध का गोचर काफी शुभ साबित होने वाला है. इस बार बुध ग्रह मेष राशि में पंचम भाव में भ्रमण कर रहे हैं. इन दिनों आपको संतान से जुड़ी कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. इन दिनों आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. इन दिनों मेष राशि वाले लोगों को पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा. अगर आपका कोई कोर्ट-कचहरी का मामला चल रहा है तो इसमें आपको सफलता मिल सकती है.

ये भी पढ़ेंः Budh Shukra Transit 2023: इन 3 राशियों की फिर बढ़ने जा रही हैं मुश्किलें, 7 अगस्त तक रहना होगा संभलकर

तुला राशिफलः तुला राशि वाले जातकों के लिए बुध ग्रह का परिवर्तन अनुकूल सिद्ध हो सकता है. क्योंकि इस बार बुध ग्रह आपकी राशि से इनकम भाव में भ्रमण कर रहे हैं. इसी के साथ बुध ग्रह आपकी राशि के 9वें और 12वें भाव के स्वामी हैं. इन दिनों आपका भाग्योदय हो सकता है. इसी के साथ कार्यक्षेत्र में तुला राशि वाले लोगों को मान सम्मान मिलेगा. इतना ही इन दिनों आपकी कोई इच्छा भी पूरे होने वाली है. कारोबार के संबंध में आप किसी यात्रा पर जा सकते सकते हैं.

वृष राशिफलः वृष राशि वाले लोगों के लिए व्यापार के दाता बुध ग्रह का गोचर लाभप्रद साबित हो सकता है. क्योंकि इस बार बुध ग्रह आपकी राशि के चतुर्थ भाव में भ्रमण कर रहे हैं, जिसकी वजह से इन दिनों आपको सभी भौतिक सुख सुविधा प्राप्त हो सकती है. इन दिनों आपकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में सफलता मिलेगी. आपको करियर में भी सफलता भी प्राप्त होगी. इसी के साथ आपकी आर्थिक स्थिति काफी अच्छी होने वाली है. अगर आप इन दिनों कोई कारोबार करने का प्लान कर रहे हैं तो इसमें आपको अच्छा धनलाभ होने वाला है.

Trending news