Aaj Ka Rashifal: सप्ताह के पहले दिन इन 5 राशियों पर बरसेगी शिव की कृपा, चमकेगी किस्मत
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: सप्ताह के पहले दिन इन 5 राशियों पर बरसेगी शिव की कृपा, चमकेगी किस्मत

Aaj Ka Rashifal 19 June 2023: आज का दिन कुछ राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के लोगों को सावधान रहने की जरूरत है. आइए जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

Aaj Ka Rashifal: सप्ताह के पहले दिन इन 5 राशियों पर बरसेगी शिव की कृपा, चमकेगी किस्मत

Aaj Ka Rashifal: आज से यानी 19 जून से जून महीने का तीसरा सप्ताह शुरू हो गया है. ये सप्ताह किसके लिए अलग रहेगा और किन राशि के जातकों को लाभ होगा और किसे परेशानी का सामना करना पड़ेगा. आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का हाल.

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. अपने काम क्षमता बढ़ाने और साथ ही काम को धैर्य रखकर करने की जरूरत है. अपने सभी कामों को समय से पूरा करेंगे, जिससे अच्छा परिणाम मिलेगा.

वृषभ राशि (Taurus)- वृषभ राशि के लोगों को आज के दिन परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. प्रोपर्टी से संबंधी और शादीशुदा जीवन में परेशानी आ सकती है. सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है.
 
मिथुन राशि (Gemini)- मिथुन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज सभी अधूरे काम पूरे होंगे और नए कामों की शुरुआत होगी, जिससे आर्थिक लाभ होगा और काम में बढ़ोतरी होगी. 

कर्क राशि (Cancer)- कर्क राशि के लोगों का दिन शुभ रहने वाला है. आज धन का लाभ होगा, घर में पुरानी बीमारी से ग्रस्थ व्यक्ति को छुटकारा मिलेगा और साथ ही नौकरी में बदलाव आएगा, जिससे तरक्की होने की संभावना है. 

ये भी पढ़ें: Shani Vakri 2023: इन 4 राशियों पर शनि की रहने वाली है बुरी नजर, 5 महीने तक बरतें सावधानी

 

सिंह राशि (Leo)- सिंह राशि के जातकों का दिन सामान्य से बेहतर रहेगा, लेकिन पुराने कामों को पूरा करने को लेकर परेशान रहेंगे. इन कामों के पूरा होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. साथ ही काम में नए अवसर मिलेंगे. 

कन्या राशि (Virgo)- कन्या राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज आप शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. शादीशुदा जीवन में परेशानी बढ़ेगी. काम में बढ़ोतरी होगी, जिससे आर्थिक लाभ होगा. 

तुला राशि (Libra)- तुला राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. पुराने काम को लेकर परेशानियां आएंगी, लेकिन धन लाभ के अवसर भी मिलेंगे, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. धार्मिक कामों में मन लगेगा और यात्रा करने का प्लान बनेगा. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)- वृश्चिक  राशि के लोगों का दिन एक दम मजेदार रहने वाला है. आज कहीं घूमने का प्लान बनेगा और साथ ही नौकरीपेशा लोगों को काम मुनाफा होगा और आर्थिक लाभ होगा. वहीं नौकरी की तलाश कर रहे जातकों की तलाश भी खत्म हो जाएगी.

धनु राशि (Sagittarius)- धनु राशि के लोगों का दिन परेशानी और भागदौड़ भरा रहेगा. आसान कामों के लिए परेशानियां उठानी पड़ सकती है और साथ ही खर्चें बढ़ सकते हैं. नौकरीपेशा लोग काम में अपने से अधिकारी लोगों से भीड़ सकते हैं.

मकर राशि (Capricorn)- मकर राशि के लोगों का दिन तनाव और परेशानी से भरा रहेगा. काम में कर्जा लेने तक की नौबत आ सकती है. वहीं घर और सगे संबंधियों से भी बहस होने की संभावना है. 

कुंभ राशि (Aquarius)- कुंभ राशि के लोगों का दिन आज अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों का काम में प्रमोशन होने की संभावना है. वहीं किसी से भी आज पैसा न ही उधार लें और न ही दें. सेहत पर ध्यान दें. 

मीन राशि (Pisces)- मीन राशि के लोगों का दिन आज शुभ रहने वाला है. आज काम में प्रसन्ना मिलेगी और नौकरीपेशा लोग और व्यापारियों के जीवन में काम को लेकर बढ़ोतरी होगी, जिससे भविष्य में धन लाभ होगा.

Trending news