Aaj Ka Rashifal: हफ्ते का पहला दिन इन 3 राशि के जातकों के लिए है बेहद खास, मिलेगी महादेव की कृपा
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: हफ्ते का पहला दिन इन 3 राशि के जातकों के लिए है बेहद खास, मिलेगी महादेव की कृपा

Aaj Ka Rashifal 12 June 2023: हफ्ते का पहला दिन कुछ राशियों के लिए बेहद खास रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

Aaj Ka Rashifal: हफ्ते का पहला दिन इन 3 राशि के जातकों के लिए है बेहद खास, मिलेगी महादेव की कृपा

Aaj Ka Rashifal: आज आषाढ़ महीने के कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि और दिन सोमवार है, सुबह 10 बजकर 36 मिनट से दशमी तिथि शुरू हो जाएगा. आज से जून महीने के नए हफ्ते की शुरुआत हो रही है, इस हफ्ते योगिनी एकादशी, सूर्य का राशि परिवर्तन और आषाढ़ अमावस्या है, जिसका असर सभी राशि के जातकों पर देखने को मिलेगा. जानते हैं हफ्ते का पहला दिन कौन से राशियों के लिए अच्छा है और किसे सावधान रहने की जरूरत है. 

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए हफ्ते का पहला दिन काफी अच्छा रहने वाला है, अगर आप किसी नए काम को शुरू करने की योजना बना रहे हैं तो आज कर सकते हैं. करियर के हिसाब से भी आज का दिन काफी अच्छा है, प्रमोशन हो सकता है. गुस्सा करने से बचें. 

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के लोगों के लिए आज के दिन काफी अच्छा रहने वाला है, आज आपके अंदर छिपी हुई प्रतिभा निखरकर लोगों के सामने आएगी. खर्च की अधिकता रह सकती है, साथ ही आमदनी भी बढ़ेगी. क्रोध को खुद पर हावी नहीं होने दें. 

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का अच्छा रहेगा, आप खुद की सुख-सुविधाओं के लिए खर्च करेंगे. खर्च की अधिकता की वजह से दूसरों से उधार भी लेना पड़ सकता है. सेहत को लेकर सावधान रहने की जरूरत है.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के लोगों का आज का दिन चुनौतियों से भरा रह सकता है, नौकरीपेशा लोगों के लिए आज काम की अधिकता रहेगी. जल्दबाजी में काम करने से बचें, नुकसान हो सकता है. निवेश के लिए अच्छा समय है. 

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, परिवार के लोगों के साथ मधुरता बढ़ेगी. पैसों के लेन-देन के लिए समय उपयुक्त नहीं है, इससे बचें. दूसरों से उलझना आपके लिए परेशानी की वजह बन सकता है. 

ये भी पढ़ें- Weekly Vrat Tyohar: इस हफ्ते योगिनी एकादशी,सूर्य गोचर और आषाढ़ अमावस्या जैसे प्रमुख व्रत-त्योहार, यहां देखें पूरी लिस्ट 

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, वहीं नौकरीपेशा लोग अपने काम को समय से पूरा कर पाएंगे. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. घर के लोगों के साथ मनमुटाव हो सकता है. 

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के लोगों का आज का दिन सामान्य रहेगा. काम की अधिकता की वजह से तनाव हो सकता है. घर के किसी सदस्य की सेहत बिगड़ने की वजह से परेशान होना पड़ेगा. नए काम की शुरुआत के लिए ये समय अच्छा है. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, अपने काम पर फोकस रखें. इस समय किसी भी व्यक्ति से विवाद करना आपके लिए नुकसानदायक है. आय के नए साधन बनेंगे. 

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, काम की अधिकता रह सकती है. ऑफिस में सीनियर्स की मदद से काम को समय से पूरा कर पाएंगे. खर्च की अधिकता रह सकती है. जीवनसाथी के साथ विवाद करने से बचें. 

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों को काम की अधिकता रहेगी. काम की वजह से परिवार के लोगों के साथ मनमुटाव हो सकता है. आर्थिक रूप से थोड़ा परेशान रहेंगे. 

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोग अपने काम के प्रति एकाग्र रहकर काम समय से पूरा कर पाएंगे, प्रमोशन मिलने के योग हैं. ये सप्ताह प्रेम संबंधों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. रिश्तों में मधुरता आएगी.  

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. व्यापार में उम्मीद के हिसाब से लाभ नहीं मिलने की वजह से परेशान रह सकते हैं. घर के लोगों के साथ वक्त बिताने का अवसर मिलेगा. परिवार में किसी मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें. 

Trending news