Aaj Ka Rashifal: इन 5 राशियों पर भगवान हनुमान बरसाएंगे अपनी कृपा, जानें सभी अपना राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: इन 5 राशियों पर भगवान हनुमान बरसाएंगे अपनी कृपा, जानें सभी अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal in Hindi: आज किस राशि के सितारें खुशियां लेकर आएंगे और किसे अपने सितारों की दिशा की वजह से परेशानी और सावधानी बरतने की जरूरत है. आइए जानते सभी राशियों के हाल. 

 

Aaj Ka Rashifal: इन 5 राशियों पर भगवान हनुमान बरसाएंगे अपनी कृपा, जानें सभी अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 9 May 2023: आज मंगलवार यानी 9 अप्रैल को किसी को नौकरी में सफलता मिलेगी तो किसी काम में तरक्की पाने के लिए सावधानी बरतने की जरूरत है. आइए जानते हैं आज का सभी राशियों का राशिफल.

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के जातकों का दिन आज अच्छा रहेगा. आज बिजनेस कर रहे जातकों को काम में नए अवसर मिलेंगे साथ ही नौकरीपेशा लोगों को भी लाभ होगा. वहीं छात्रों को आज खुश खबरी मिलने की संभावना है. आज लाल और पीले रंग आपके लिए शुभ रहेगा.

वृषभ राशि (Taurus)- वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन खास रहने वाला है. आज बिजनेस और नौकरीपेशा लोगों को खास लाभ मिलेगा. धन में वृद्दि होगी और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. साथ ही नई नौकरी के अवसर भी प्राप्त होंगे.

मिथुन राशि (Gemini)- मिथुन राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेगा. आईटी और बैंकिंग सेक्टर में काम करने वालों को सफलता हासिल होगी. बिजनेस में लाभ होगा. वहीं काम में दिल लगाकर काम करने से छात्रों का भविष्य सफल होगा. काम में नए प्रोजेक्ट पर काम करेंगे. 

कर्क राशि (Cancer)- कर्क राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आईटी और मीडिया में काम करने वालों के लिए खास रहेगा. कई दिनों से रूकों हुए काम पूरे होंगे. वहीं प्रोपर्टी का काम करने वालों के लिए खास रहेगा. 

सिंह राशि (Leo)- सिंह राशि के लोगों का दिन मंगलमय रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को काम में नए प्रोजेक्ट पर काम करके अपने आप को साबित करने का मौका मिलेगा.  किसी भी को शुरू करने से पहले अपने से बड़ो का आशीर्वाद जरूर लें. 

कन्या राशि (Virgo)- कन्या राशि के लोगों का दिन बेहतर रहेगा. नौकरी में आज आपको कुछ नया मिलने की संभावना है. वहीं अपने बिजनेस में आज लाभ जरूर होगा.  आज धार्मिक काम में मन लगेगा, जिससे की मन को शांति मिलेगी. 

तुला राशि (Libra)- तुला राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा. नौकरी में अच्छा काम करने वालों को तोफा मिलने और मान-सम्मान मिलने की संभावना है. काम में अपने से बड़े अधिकारियों का साथ मिलेगा. साथ ही परिवार का भी साथ मिलेगा. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)- वृश्चिक राशि को लोगों का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी में तरक्की होगी, सेहत में सुधार आएगा और साथ ही जरूरत पड़े तो डॉक्टर की  सलाह जरूर  लें. वहीं परिवार का साथ मिलेगा और मन को शांति मिलेगी. 

धनु राशि (Sagittarius)- धनु राशि के लोगों का दिन खास रहेगा. परिवार में किसी बात को लेकर शुभ समाचार आएगा और साथ ही रूके हुए धन का आगमन होगा. आज किसी से बहस न करें और अपने मन को शांत रखे. आज यात्रा पर जाने का मौका भी मिल सकता है. 

मकर राशि (Capricorn)- मकर राशि के लोगों का दिन खास रहने वाला है. आज नौकरी में बड़ा बदलाव आ सकता है, जिससे कि आपके जीवन पर खास असर पड़ेगा. आज किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बनेगा, जिससे मन को शांति मिलेगी. 

कुंभ राशि (Aquarius)- कुंभ राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. राजनीति से जुड़े लोगों का प्रोगेस होने की आशंका है. नए बिजनेस को शुरू करने वालों के लिए दिन शुभ है, वहीं नौकरीपेशा लोगों को तरक्की मिलेगी.

मीन राशि (Pisces)- मीन राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेगा. आज के दिन नौकरी में कुछ होने की संभावना है. वहीं अपने शब्दों में मीठास रखें और किसी से बहस न करें. अपने काम पर ध्यान दें, जिससे की तरक्की होने की संभावना बढ़े. 

Trending news